whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फ्री में क्यों नहीं मिलती धनिया? महिला की शिकायत पर Blinkit के CEO का जवाब हो रहा वायरल

Blinkit CEO Post Viral :सोशल मीडिया पर एक शख्स ने Blinkit के CEO से शिकायत की, उसकी मां का कहना है कि सब्जी लेने पर फ्री में धनिया क्यों नहीं मिलती? इस पर अलबिंदर ढींडसा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।
10:45 PM May 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
फ्री में क्यों नहीं मिलती धनिया  महिला की शिकायत पर blinkit के ceo का जवाब हो रहा वायरल

Blinkit CEO Post Viral : बाजार में सब्जी खरीदते वक्त दुकानदार से फ्री में धनिया और मिर्च की खूब डिमांड होती है। कुछ लोग तो ऐसी दुकानों पर जाना बंद करते हैं जो फ्री में धनिया-मिर्च देने से मना कर दें। अब जमाना ऑनलाइन का है, जितना मांगों उतना ही मिलेगा या फिर जितने का भुगतान करेंगे, उतना ही सामान मिलेगा। एक महिला Blinkit वालों से इसी बात से नाराज हो गई। महिला का कहना था कि सारी सब्जी लेने के बाद धनिया भी फ्री में नहीं देते। इस पर Blinkit के सीईओ ने जवाब दिया, जो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक यूजर ने लिखा कि उनकी मां यह देखकर हैरान रह गई कि ब्लिंकिट से सब्जियां ऑर्डर करने पर धनिया के भी पैसे देने भी पड़े। उन्होंने बताया कि मां ने सुझाव दिया कि कुछ सब्जी खरीदने पर धनिया फ्री में मिलनी ही चाहिए। उनका यह पोस्ट वायरल हो गया और लोगों के इस पर रिएक्शन आने लगे। यहां तक कि Blinkit के सीईओ तक भी यह पोस्ट पहुंच गया।

ब्लिंकिट के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने इस पर जवाब दिया, जो वायरल हो रहा है। लबिंदर ढींडसा ने ऑर्डर डिटेल्स को साझा करते हुए बताया कि अब इसे लागू कर दिया गया है, कृपया सभी लोग अंकित (पोस्ट करने वाले यूजर) की मां को धन्यवाद दें। अगले कुछ दिनों में इसे और अच्छे तरीके से लागू कर दिया जाएगा।


सोशल मीडिया पर अलबिंदर ढींडसा का यह जवाब खूब वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक उनके इस पोस्ट को दस लाख से अधिक लोगों ने देखा है। इस पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट्स कर अपने सुझाव दे रहे हैं। एक ने लिखा कि जब धनिया दे ही रहे थे तो दो-चार मिर्च भी डाल देते। एक ने लिखा कि इस तेजी से डिमांड पूरी करने के लिए धन्यवाद। शायद ही कोई इस तरह का बदलाव इतनी तेजी से करता हो।

यह भी पढ़ें : फेमस Youtuber को कुत्ते के साथ मजाक करना पडा भारी, मुंह पर ही कर दिया हमला

एक ने लिखा कि क्या सभी की मां एक जैसी होती हैं? मेरी मां भी इसी तरह फ्री धनिया की शिकायत करती रहती हैं। एक अन्य ने लिखा कि बाजार के दुकानदार तो अपने ग्राहकों को बिना मांगे धनिया फ्री में देते हैं, यहां मांगने के बाद जब दे रहे हैं तो भी लोग वाह-वाही कर रहे हैं । एक ने लिखा कि मैं तो सब्जी ऑनलाइन लेता ही नहीं, ये लोग दाम भी कम नहीं करते। अधिक सब्जी खरीदने पर दुकानवाले खुद ही दाम कर देते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो