खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या 'सुहागरात' का वीडियो शेयर करने वाले ब्लॉगर ने की थी झूठी शादी? खुद बताई सच्चाई

Bihar Vlogger Viral Video : सोशल मीडिया पर एक इंस्टाग्राम ब्लॉगर का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने बेडरूम में बैठी पत्नी का वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उसे खूब ट्रोल किया था। अब इस ब्लॉगर ने बताया कि उसकी शादी झूठी है या असली! पढ़िए शादी पर क्यों उठ रहे थे सवाल !
07:55 PM Mar 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bihar Vlogger Viral Video : हाल ही में एक इंस्टाग्राम ब्लॉगर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें शादी करने से लेकर सुहागरात के बेड तक की रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो को लेकर लोगों ने इस ब्लॉगर को खूब ट्रोल किया। कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि इस ब्लॉगर ने झूठी शादी की है। ऐसा उन्होंने सिर्फ व्यूज और पॉपुलैरिटी के लिए किया! हालांकि अब खुद ब्लॉगर ने सामने आकर इसकी सच्चाई बताई है।

Advertisement

 

सुहागरात के बेड और दुल्हन का वीडियो शेयर करने के बाद ब्लॉगर को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब ट्रोल किया था। इसके कई वीडियो वायरल हुए थे। ऐसे में कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि इसने झूठी शादी की है, लेकिन अब ब्लॉगर ने सामने आकर कहा है कि उसकी शादी झूठी नहीं है।

पहले शेयर किया था ये वीडियो


दरअसल शादी में उपयोग किए गए सिन्दूर के रंग को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाया कि ये सिंदूर था ही नहीं, बल्कि कुछ और था। इस पर ब्लॉगर ने कहा है कि हमारे बिहार में इसी तरह के सिंदूर का इस्तेमाल किया जाता है। दरअसल सिंदूर का रंग गुलाबी था, जिसे लोग अबीर या रंग बताकर इस शादी को झूठा कह रहे थे।

Advertisement

सामने आकर बताई सच्चाई


ब्लॉगर की मां ने भी बताया कि ये नकली शादी नहीं है ब्लकि ये असली सिंदूर है। हमारे बिहार में इसी तरह के सिंदूर का इस्तेमाल होता है। वहीं ब्लॉगर का कहना है कि कई राज्यों को लोगों को यह समझ नहीं आया होगा कि सिंदूर है, तो हम बता रहे हैं कि हमने असल में शादी की है और ये सिंदूर भी असली है।

यह भी पढ़ें : शादी के बाद ‘सुहागरात’ की बनाई थी रील, यूजर्स ने कमेंट में निकाली भड़ास जब शर्म हुई फील

बता दें कि ब्लॉगर के अकाउंट का नाम @raja_vlogs1123 है, इंस्टाग्राम पर इन्हें 4 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं लेकिन पिछले दिनों कुछ वीडियो शेयर करने के बाद लोगों ने इन्हें खूब ट्रोल किया था।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement