whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रिव्यू के लिए कंडोम भेज पूछा ऐसा सवाल, चकरा गया दिमाग! वायरल कर दिया पोस्ट

Bold Care Co-founder Viral Post : बोल्ड केयर के को-फाउंडर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल पोस्ट पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।
12:53 PM Aug 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
रिव्यू के लिए कंडोम भेज पूछा ऐसा सवाल  चकरा गया दिमाग  वायरल कर दिया पोस्ट

Bold Care Co-founder Viral Post : इस साल की शुरुआत में बोल्ड केयर की तरफ एक विज्ञापन जारी किया गया था, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स दिखाई दिए थे। यह विज्ञापन भारतीय धारावाहिक की तरह बनाया गया था। अब बोल्ड केयर के कोफॉउंडर राहुल कृष्णन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़ने के बाद हंसी रोक पाना मुश्किल है।

राहुल कृषणन ने X पर लिखा कि एक कंडोम का निर्माण करने वाला एक शख्स आज ऑफिस में आया। दोपहर के 2:30 बज रहे थे। उसने हमें सैंपल के लिए एक बड़ा बॉक्स दिया। इसके बाद वह शाम 5 बजे मुझे संदेश भेजकर पूछा कि क्या मैंने उनका टेस्ट कर लिया है?

वायरल हो गया पोस्ट

राहुल कृष्णन ने बताया कि कंडोम का मशीन से टेस्ट किया जाता है और कई तरह के टेस्ट होते हैं। राहुल कृषणन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे चार लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। राहुल के इस पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

ये रहा पोस्ट 

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि अच्छा हुआ कि उसने यह नहीं पूछा कि कितने कंडोम थे और कितने बचे हैं। एक अन्य ने लिखा कि मार्केटिंग तो मार्केटिंग ही होती है, प्रोडक्ट कोई भी हो, हर कोई रिव्यू और रेटिंग चाहता है!! संक्षेप में "कैसा था भाई" पूछता ही है। एक अन्य ने लिखा कि शायद उसने सोचा होगा कि आप काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं और खुद ही ट्राय करते होंगे। एक ने लिखा कि वह अपने काम को लेकर चिंतित है और वह तुरंत जवाब जानने में इच्छुक लग रहा था।

यह भी पढ़ें : ऐसा देश जहां कुंवारों को ऑफर-शादी करो 71 लाख मिलेंगे, क्यों शुरू करनी पड़ी ऐसी योजना?

एक ने लिखा कि हो सकता है कि वह आपके टैलेंट से वाकिफ हो, उसे भरोसा होगा कि आप उसे निराश नहीं करेंगे। एक ने लिखा कि आपको उसे धन्यवाद देना चाहिए कि कुछ घंटे बाद आपसे रिव्यू मांगा। अगर उसने दस मिनट बाद ही ये सवाल पूछा होता तो आपको बुरा लगता। एक अन्य ने लिखा कि आपको उसका भरोसा नहीं तोड़ना चाहिए, अब तो आपको ईमानदारी से रिव्यू करना चाहिए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो