whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बैग में बम है, धमाका होने से बचा लो नहीं तो...इश्क में अंधी लड़की का खौफनाक कांड, एयरपोर्ट पर मचा कोहराम

Bengaluru Airport Threat Call: बेंगलुरु एयरपोर्ट के हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके लड़की ने बैग में बम होने और धमाका होने की जानकारी दी। फोन आते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया, लेकिन तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। आइए जानते है कि पूरा मामला क्या है?
10:31 AM Jul 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
बैग में बम है  धमाका होने से बचा लो नहीं तो   इश्क में अंधी लड़की का खौफनाक कांड  एयरपोर्ट पर मचा कोहराम
लड़की ने एयरपोर्ट पर बैठकर की हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया।

Bomb Blast Threat Call to Bengaluru Airport: बैग में बम है, धमाका होने से बचा सकते हो तो बचा लो। इतना सुनते ही एयरपोर्ट अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। उन्होंने एयरपोर्ट पर तुरंत इमरजेंसी अलार्म बजाया। पैसेंजरों को जहां हैं, वहीं रुकने को कहा और एक-एक कोने की तलाशी ली। एक-एक पैसेंजर के सामान की चेकिंग की। बम और डॉग स्कवाड को भी बुलाया गया, लेकिन तलाशी में कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली।

Advertisement

हेल्पलाइन नंबर पर जिस नंबर से कॉल आया, उसे ट्रेस किया गया तो नंबर एक लड़की का निकला। उस लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को मुंबई जाने से रोकना चाहती थी, इसलिए उसने यह कॉल किया। लड़की की बेवकूफी भरी बात सुनकर पुलिस वालों को गुस्सा आया और उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:8 साल का प्यार, 5 महीने की शादी, अब सफेद साड़ी…पति कैप्टन अंशुमन से क्या हुई आखिरी बात? रुला देगा स्मृति का वीडियो

Advertisement

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के खिलाफ IPC की धारा 505(1)(बी) (सार्वजनिक उपद्रव के लिए उकसाने वाले बयान) के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी युवती की शिनाख्त इंद्रा राजवर के रूप में हुई, जो पुणे में रहती है, लेकिन बेंगलुरु में नौकरी करती थी। उसने बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया था।

उसने फोन करके कहा कि मुंबई जाने वाली फ्लाइट के एक पैसेंजर के बैग में बम है, धमाका होने से बचा लो। वह पैसेंजर उसका ब्वॉयफ्रेंड है। घटना 26 जून की है, लेकिन बीते दिन उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। KIA पुलिस के अनुसार, इंद्रा का ब्वॉयफ्रेंड मीर रजा मेहदी बेंगलुरु से मुंबई जा रहा था। दोनों ने मुंबई जाने के लिए फ्लाइट बुक की, लेकिन अलग-अलग फ्लाइट से उन्हें मुंबई जाना था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:हिजबुल के खूंखार आतंकी, अंधाधुंध फायरिंग, ग्रेनेड अटैक…देखिए कैसे जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने ढेर किए 4 दहशतगर्द?

किसी बात को लेकर हुई थी दोनों में बहस

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों एयरपोर्ट साथ-साथ आए, लेकिन बातचीत करते हुए दोनों में बहस हो गई। उसने मुंबई जाने से इनकार कर दिया और ब्वॉयफ्रेंड को भी जाने से रोकने के लिए इंद्रा ने एयरपोर्ट हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने रजा मीर के बैग की तलाशी ली, लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिली। वहीं गर्लफ्रेंड की हरकत देखकर मीर को काफी गुस्सा आया और उसने पुलिस वालों के सामने ही गर्लफ्रेंड पर हाथ उठा दिया और चला गया। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:दोनों पैर कटे, 7 घंटे दर्द से तड़पता रहा…फिर भी नक्लसलियों से लड़ा जांबाज, पढ़ें शौर्य चक्र विजेता की बहादुरी की कहानी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो