होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बैग में बम है, धमाका होने से बचा लो नहीं तो...इश्क में अंधी लड़की का खौफनाक कांड, एयरपोर्ट पर मचा कोहराम

Bengaluru Airport Threat Call: बेंगलुरु एयरपोर्ट के हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके लड़की ने बैग में बम होने और धमाका होने की जानकारी दी। फोन आते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया, लेकिन तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। आइए जानते है कि पूरा मामला क्या है?
10:31 AM Jul 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
लड़की ने एयरपोर्ट पर बैठकर की हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया।
Advertisement

Bomb Blast Threat Call to Bengaluru Airport: बैग में बम है, धमाका होने से बचा सकते हो तो बचा लो। इतना सुनते ही एयरपोर्ट अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। उन्होंने एयरपोर्ट पर तुरंत इमरजेंसी अलार्म बजाया। पैसेंजरों को जहां हैं, वहीं रुकने को कहा और एक-एक कोने की तलाशी ली। एक-एक पैसेंजर के सामान की चेकिंग की। बम और डॉग स्कवाड को भी बुलाया गया, लेकिन तलाशी में कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली।

Advertisement

हेल्पलाइन नंबर पर जिस नंबर से कॉल आया, उसे ट्रेस किया गया तो नंबर एक लड़की का निकला। उस लड़की से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को मुंबई जाने से रोकना चाहती थी, इसलिए उसने यह कॉल किया। लड़की की बेवकूफी भरी बात सुनकर पुलिस वालों को गुस्सा आया और उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:8 साल का प्यार, 5 महीने की शादी, अब सफेद साड़ी…पति कैप्टन अंशुमन से क्या हुई आखिरी बात? रुला देगा स्मृति का वीडियो

हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के खिलाफ IPC की धारा 505(1)(बी) (सार्वजनिक उपद्रव के लिए उकसाने वाले बयान) के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी युवती की शिनाख्त इंद्रा राजवर के रूप में हुई, जो पुणे में रहती है, लेकिन बेंगलुरु में नौकरी करती थी। उसने बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया था।

Advertisement

उसने फोन करके कहा कि मुंबई जाने वाली फ्लाइट के एक पैसेंजर के बैग में बम है, धमाका होने से बचा लो। वह पैसेंजर उसका ब्वॉयफ्रेंड है। घटना 26 जून की है, लेकिन बीते दिन उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया। KIA पुलिस के अनुसार, इंद्रा का ब्वॉयफ्रेंड मीर रजा मेहदी बेंगलुरु से मुंबई जा रहा था। दोनों ने मुंबई जाने के लिए फ्लाइट बुक की, लेकिन अलग-अलग फ्लाइट से उन्हें मुंबई जाना था।

यह भी पढ़ें:हिजबुल के खूंखार आतंकी, अंधाधुंध फायरिंग, ग्रेनेड अटैक…देखिए कैसे जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने ढेर किए 4 दहशतगर्द?

किसी बात को लेकर हुई थी दोनों में बहस

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोनों एयरपोर्ट साथ-साथ आए, लेकिन बातचीत करते हुए दोनों में बहस हो गई। उसने मुंबई जाने से इनकार कर दिया और ब्वॉयफ्रेंड को भी जाने से रोकने के लिए इंद्रा ने एयरपोर्ट हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने रजा मीर के बैग की तलाशी ली, लेकिन कुछ संदिग्ध नहीं मिली। वहीं गर्लफ्रेंड की हरकत देखकर मीर को काफी गुस्सा आया और उसने पुलिस वालों के सामने ही गर्लफ्रेंड पर हाथ उठा दिया और चला गया। पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:दोनों पैर कटे, 7 घंटे दर्द से तड़पता रहा…फिर भी नक्लसलियों से लड़ा जांबाज, पढ़ें शौर्य चक्र विजेता की बहादुरी की कहानी

Open in App
Advertisement
Tags :
Bengaluru AirportBomb ThreatBomb Threat Call
Advertisement
Advertisement