खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

NEET क्रैक क‍िया..डॉक्‍टर बनने का देख रहा था सपना, लेक‍िन नींद में ही छठी मंज‍िल से ग‍िरा; मौत

Mumbai News : मुंबई में 19 साल के लड़के की छठी मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई। बताया गया कि लड़के को नींद में चलने की समस्या थी। ऐसे में वह सुबह सुबह बालकनी में पहुंच गया और नीचे गिर पड़ा।
09:54 AM Jul 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Mumbai News : नींद में चलने की बीमारी खतरनाक होती है। मुंबई के भायखला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नींद में चलने की वजह से एक 19 साल के लड़के की मौत हो गई है। इस लड़के ने हाल ही में NEET परीक्षा को अच्छे नंबरों से पास किया था और किसी मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेने की तैयारी कर रहा था लेकिन नींद में चलते-चलते वह छठी मंजिल से नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई।

Advertisement

बताया गया कि 19 साल का लड़का नींद में चलते हुए बालकनी में पहुंचा और छठी मंजिल से नीचे गिर गया। घटना सुबह करीब 5 बजे हुई। 19 साल के लड़के के घर में सभी गहरी नींद में सो रहे थे, मुस्तफा इब्राहिम चूनावाला नाम का ये लड़का अपने कमरे में सो रहा था लेकिन वह नींद चलते हुए छठी मंजिल से नीचे गिर गया।

नींद में छठी मंजिल से नीचे गिरा शख्स

जिस बिल्डिंग में मुस्तफा का परिवार रहता था, वह 30 से 32 मंजिला इमारत है। सुबह करीब 5:15 बजे अपार्टमेंट के कर्मचारियों ने परिवार को बताया कि मुस्तफा तीसरी मंजिल के पोडियम पर खून से लथपथ हालत में मिला है। परिवार के लोग तुंरत मुस्तफा को लेकर अस्पताल की तरफ भागे लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। साढ़े पांच बजे के आसपास पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें : पहली डेट पर प्रेमी से मिलने नहीं गई लड़की, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार; ‘लव स्टोरी’ में है गजब का ट्विस्ट

Advertisement

शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि मुस्तफा को हाल ही में नींद में चलने की बीमारी (सोमनाम्बुलिज्म) हो गई थी। परिवार वाले उसका इलाज कराने ही वाले थे, कि ये दुर्घटना हो गई। 19 साल के मुस्तफा की छठी मंजिल से गिरने के बाद मौत हो गई। इस खबर सुनकर लोग हैरान हैं।

यह भी पढ़ें : पुणे में एक और दर्दनाक हादसा! झरने में लड़के ने लगाई छलांग, आंखों के सामने बहा; चौंकाने वाला वीडियो वायरल

मुस्तफा पढ़ने में तेज छात्र था। उसने NEET की परीक्षा अच्छे नंबरों से पास की थी और वह मेडिकल कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए काफी उत्सुक था। इसी बीच उसकी मौत से परिवार में मातम पसर गया।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement