whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टूटी पटरी पर दौड़ती ट्रेन देखकर भड़के लोग, बोले-हादसा ना हो तो क्या हो?; रेलवे ने खुद ने बताई सच्चाई

Train Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टूटे हुए ट्रैक पर ट्रेन दौड़ती दिखाई दे रही है। वीडियो शेयर कर तमाम लोगों ने सरकार पर तंज कसा तो रेल मंत्रालय ने इस वीडियो को सच्चाई बताई है।
12:42 PM Jul 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
टूटी पटरी पर दौड़ती ट्रेन देखकर भड़के लोग  बोले हादसा ना हो तो क्या हो   रेलवे ने खुद ने बताई सच्चाई

Train Viral Video : पिछले दिनों हुए रेल हादसों ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। रेलवे पर लापरवाही के आरोप लगाए गए। रेल मंत्रालय और रेलमंत्री समेत पूरी सरकार सवालों के घेरे में थी। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया गया, जिसमें एक टूटी रेल पटरी पर ट्रेन दौड़ती दिखाई दी। वीडियो देखकर लोगों ने रेल मंत्रालय पर तंज कसा और कहा कि इस तरह हादसे ना हों तो क्या हों? हालांकि रेल मंत्रालय ने वीडियो को फेक बताया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक ट्रेन तेजी से गुजर रही है, जिस जगह से ट्रेन गुजर रही है, वहां की पटरी 'टूटी' हुई दिखाई दे रही है। इतना ही नहीं, वहां बारिश की वजह से दलदल हो गया और ट्रैक जमीन में धंस रहा है। इस वीडियो को शेयर कर लोगों का कहना है कि रेलवे द्वारा लापरवाही बरती जा रही है, इसी वजह से दुर्घटनाएं होती हैं।

वायरल वीडियो पर आए ऐसे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसी लापरवाही में खतरा नहीं होगा तो क्या होगा। एक अन्य ने लिखा कि ऐसी ही लापरवाही के कारण हादसे होते हैं और बाद में सरकार जांच के नाम पर लोगों कोई भटका देती है। सरकार को चाहिए जल्द से जल्द जगह की पहचान कर पटरी को ठीक करवाए। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतनी बड़ी लापरवाही हो रही है और मंत्रालय क्या कर रहा है? मुझे लगता है कि ये सरकार ट्रेनों का ठीक से संचालन नहीं कर पाएगी।


एक अन्य ने लिखा कि मुझे लगता है कि इस देश में लोगों की जान की कोई परवाह ही नहीं है, इस पटरी पर ट्रेन के दौड़ने से हजारों यात्रियों की जान खतरे में है लेकिन सरकार का इस पर फोकस ही नहीं है। सब राम भरोसे चल रहा है। एक ने लिखा कि देश में फिर एक बड़ा हादसा होने वाला है।

यह भी पढ़ें : बर्थडे बॉय को शराब की वजह से मिली मौत, कम पड़ने पर दोस्तों ने बालकनी से नीचे फेंका

रेलवे ने बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर कर रेल मंत्रालय की तरफ से बताया गया कि वीडियो भारत का है ही नहीं। गलत दावे के साथ इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। बताया गया कि वीडियो भारत का नहीं बल्कि बांग्लादेश का है। रेलवे ने लिखा कि वीडियो शेयर करने से पहले के बार चेक जरूर कर लें क्योंकि इससे विभाग की छवि खराब होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो