whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईद से पहले वायरल हुई भड़काऊ रील, पुलिस उठा ले गई तो अब मांग रहा माफी

UP Police Action : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक शख्स ने ईद से पहले भड़काऊ रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, घंटे भर में ही पुलिस ने एक्शन लिया और आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया!
10:33 AM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
ईद से पहले वायरल हुई भड़काऊ रील  पुलिस उठा ले गई तो अब मांग रहा माफी

UP Police Action : उत्तर प्रदेश में ईद के मौके पर कहीं किसी तरह के तनाव वाली स्थिति न पैदा हो, इसके लिए पुलिस एहतियात बरत रही है। लगभग सभी इलाकों में फ्लैग मार्च किया जा रहा है और उपद्रवियों को चेतावनी दी जा रही है लेकिन इसी बीच एक शख्स ने एक ऐसी रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की कि कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई।

भड़काऊ रील बनाकर वीडियो किया शेयर  

मामला उत्तर प्रदेश के मुज्जफरनगर का बताया जा रहा है। यहां एक शख्स ने ईद से पहले भड़काऊं रील बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होते ही लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने भी बिना देरी किए तुरंत कड़ा एक्शन लिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी मिली। बताया गया कि वीडियो शेयर किए जाने के महज एक घंटे बाद ही पुलिस ने लड़के को पकड़ लिया और थाने लेकर आ गई। अब एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें शख्स माफी मांगता दिखाई दे रहा है।

पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि शख्स ने वीडियो में भड़काऊं बातें कहीं थीं, ऐसे में माहौल ना बिगड़े , पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और आरोपी को हिरासत में ले लिया। अब वह हवालात में बैठकर कह रहा है कि उसे नहीं पता था कि उसकी रील पर इतना बवाल हो जाएगा। उससे गलती हो गई है, माफी चाहता है।

पुलिस ने बताया कि थाना बुढाना पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर भड़काऊ/आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाले अभियुक्त के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए विधिक कार्यवाही की गयी है।

यह भी पढ़ें : बीच सड़क ही लड़के पर टूट पड़ी लड़की, सरेआम कर दी धुनाई; जानें क्या है कारण

बता दें कि यूपी सीएम योगी ने ईद से पहले अधिकारियों के साथ एक अहम बैठक की, सीएम योगी की तरफ से साफ कहा गया है कि कुर्बानी का स्थान चिह्नित होगा, कुर्बानी वहीं की जाएगी। इसके अलावा और कही कुर्बानी नहीं की जाएगी। सीएम योगी ने निर्देश दिया है कि कुर्बानी के लिए स्थान का चिह्नांकन पहले से ही होना चाहिए। यह सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि ध्यान रखा जाए  कि कहीं भी प्रतिबंधित पशु की कुर्बानी न हो।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो