खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Viral Video:किसी और युवती के साथ सो रहा था बॉयफ्रेंड, मौके पर पहुंच गई गर्लफ्रेंड और...

Girlfriend Caught Boyfriend Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉयफ्रेंड के साथ एक दूसरी लड़की सो रही थी, जिसे देखकर गर्लफ्रेंड का पारा चढ़ गया। गर्लफ्रेंड ने लड़की को पीटना शुरू कर दिया और खूब पिटाई की। अंत में लड़की ने साइकिल से भागकर अपनी जान बचाई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
03:55 PM Mar 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Girlfriend Caught Boyfriend Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लड़कियों के बीच मारपीट हो रही है। एक लड़की दूसरी को बुरी तरह पीट रही है और कोई इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है, जैसे कोई शूटिंग चल रही हो। बताया जा रहा है कि एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को किसी और लड़की के साथ सोता देख लिया था, इसके बाद वह खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की दूसरी को बुरी तरह पीट रही है। दूसरी लड़की पिटाई के बाद चिल्ला रही है। इस माहौल को देखकर एक कुत्ता भी परेशान दिखाई दे रहा है। वह भी वहीं पहुंच गया लेकिन लड़की ने उसे भी धक्का देकर वहां से भगा दिया।

साइकिल से भागकर बचाई जान

किसी तरह मार खाने वाली लड़की घर से बाहर निकली, बाहर भी उसकी पिटाई हुई। वह खुद बचाकर साइकिल लेकर वहां से भाग निकली। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। दवा किया गया कि इस मारपीट के पीछे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच में आई 'वो' है।

देखिए वीडियो


वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं
एक ने लिखा कि लड़की ने सिर्फ ने लड़की को ही क्यों पीट रही है, अपने बॉयफ्रेंड को क्यों नहीं पीटा? एक ने लिखा कि ये तो गलत इंसान को पीट रही है, इसे तो उसे पीटना चाहिए, जिसने इसको धोखा दिया है। एक अन्य ने लिखा कि सबसे पहले तो इसे अपने बॉयफ्रेंड को पीटना चाहिए था, लड़की को शायद ये पता भी नहीं होगा कि वो किसी को धोखा दे रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फूड ब्‍लॉगर की गजब बेइज्‍जती! कचौड़ीवाले के ‘तीखे’ शब्‍दों ने ब‍िगाड़ द‍िया बंदे का जायका, वीड‍ियो वायरल

एक ने लिखा कि महिलाओं के लिए ये स्थिति बर्दाश्त नहीं होती, शायद यही वजह है कि वह खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाई। एक ने लिखा कि धोखा तो लड़के ने दिया है तो लड़की को क्यों पीट रही है? एक ने लिखा कि समाज में यह खतरनाक जहर है, जिसकी गलती वो बच निकलता है और जिसकी कोई गलती नहीं, उसे लोग पीटते हैं।

बता दें कि वीडियो को @cctvidiots नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है, वीडियो को लगभग 2 लाख लोग देख चुके हैं।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement