चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बॉयफ्रेंड की सलाह से गर्लफ्रेंड बनी मालामाल! बोली-मुझे नहीं हो रहा यकीन

Lucky Draw : बॉयफ्रेंड की बात मनाने के बाद एक लड़की लाखों की सम्पत्ति की मालकिन बन गई है। लड़की का कहना है कि वह इतने पैसों का क्या करेगी, इसके बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है।
06:01 PM Apr 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lucky Draw : कभी-कभी कुछ करीबियों की सलाह इतनी अच्छी होती है कि किस्मत भी बदल जाती है। एक लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने एक सलाह दी, जिसे मानने के बाद अब उसकी किस्मत बदल चुकी है। पूरा मामला अमेरिका के मैरीलैंड का है। एक लड़की बहुत दिनों से अपने बॉयफ्रेंड की सलाह को दरकिनार कर रही थी लेकिन एक दिन उसने बॉयफ्रेंड की बात को मान लिया, इसके बाद किस्मत बदल गई।

Advertisement

बॉयफ्रेंड की सलाह से बनी लखपति

ब्रिन नाम की लड़की ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड काफी समय लॉटरी खरीदने की जिद कर रहा था। कई दिनों तक तो मैं उसकी बातों को इग्नोर करती रही। हालांकि एक दिन मेरे मन में आया कि क्यों न मैं सच में एक लॉटरी का टिकट खरीद ही लूं।

ब्रिन ने अपने बॉयफ्रेंड की सलाह को मानते हुए लॉटरी टिकट खरीदना शुरू कर दिया। 20 अप्रैल को जब लकी ड्रॉ का एलान हुआ तो उसमें ब्रिन का नाम शामिल था लेकिन ब्रिन को इस बात की जानकारी ही नहीं थी। वह विनर बन गई है। टिकट ब्रिन के पर्स में ही पड़ा हुआ था।

यह भी पढ़ें : सौंपना पड़े शरीर या बात कितनी हो गंभीर? हर राज उगलवाने में माहिर है लड़की?

Advertisement

कुछ दिन बाद जब ब्रिन ने टिकट को निकालकर उसे स्क्रैच किया तो उसे नतीजों को देखकर विश्वास ही नहीं हो रहा था। दरअसल ब्रिन इस लकी ड्रॉ का सबसे बड़ा इनाम जीत लिया था, जिसकी रकम 50,000 डॉलर (करीब 41 लाख रुपये) बताई गई। ब्रिन ने बताया कि जीतने के बाद मैं जोर-जोर से चिल्ला पड़ी।

यह भी पढ़ें : चुनाव खत्म होते ही मेरठ से क्यों चले गए अरुण गोविल? खुद बताई वजह

ब्रिन ने कहा कि मैंने कभी सीरियस होकर इस गेम को नहीं खेला। मैं तो बस मनोरंजन के लिए खेल रही थी। इनाम की राशि देखकर मुझे यकीन नहीं हुआ और मैं चिल्ला पड़ी। मेरी आवाज सुनकर पड़ोसी भी हैरान रह गए। ब्रिन ने कहा कि मुझे अभी कोई आईडिया नहीं है कि मैं इन पैसों का क्या करुंगी। हो सकता है कि मैं इससे अपना कोई व्यापार शुरू कर लूं।

Advertisement
Tags :
Lucky DrawTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement