whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छी! खाने में पेशाब मिला देता था वेटर, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Dirty act of Waiter : होटल का वेटर खाने में पेशाब करता था, इतना ही नहीं कुछ खाद्य पदार्थों पर वह अपना प्राइवेट पार्ट भी रगड़ता था। इसका वीडियो रिकॉर्ड कर एक वेबसाइट पर शेयर करता था।
07:59 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
छी  खाने में पेशाब मिला देता था वेटर  पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Dirty act of Waiter : होटल में खाना खाते वक्त आपको विश्वास होता है कि खाना बनाने से लेकर आप तक पहुंचाए जाने तक साफ सफाई और स्वच्छता का ध्यान रखा गया होगा। इसकी कुछ हद्द तक जिम्मेदारी वेटर्स पर भी होती है लेकिन अब एक वेटर की शर्मनाक करतूत को सुनकर हर कोई हैरान है। इस वेटर पर आरोप है कि ये शख्स खाने में पेशाब मिलाता था।

मामला अमेरिका का है, 21 साल जेस क्रिश्चियन हैनसन नाम का शख्स वेटर के तौर पर काम करता था। हालांकि उसके कई वीडियो एक वेबसाइट पर खूब वायरल हुए, जिसमें वह रेस्तरां के खाने में पेशाब करता दिखाई दिया। इतना ही नहीं वह खाने पर अपने प्राइवेट पार्ट को भी रगड़ता था।

इस घटना का वीडियो देखने के बाद FBI ने इसके बारे में पुलिस को जानकारी दी और कार्रवाई करने की बात कही। FBI से रिपोर्ट और जानकारी मिलने के बाद पुलिस  रेस्तरां पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जब कड़ाई से उसके साथ पूछताछ हुई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें : पार्सल देखकर मुस्कुराने लगा डिलीवरी बॉय, शर्म से पानी-पानी हो गई महिला

बताया गया कि कई वीडियो में इस शख्स को सॉस, डेसर्ट और अन्य चीजों पर पेशाब करते देखा गया। यहां तक ​​कि उसने रेस्तरां में मौजूद लगभग हर खाने में थूकने का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे एक वेबसाइट पर शेयर किया था। अब पुलिस ने इस मामले को लेकर क्रिश्चियन हैनसन को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : एक यात्री के लिए रोकी ट्रेन तो भड़क गए अधिकारी; दी गई वार्निंग

आरोपी ने बताया कि ऐसा करने के लिए उसे ऐप और वेबसाइट पर मौजूद लोगों ने कहा था। वह इस तरह के वीडियो देखना चाहते थे। उसने यह भी बताया कि वह रेस्त्रां में हस्तमैथुन भी करता था। हालांकि इस शख्स ने बेहद कम दिन ही इस रेस्तरां में काम किया था। 26 मार्च से इसने काम शुरू किया और 23 अप्रैल तक इसने काम किया। इस दौरान रेस्तरां में खाना खाने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो