whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मर्द के बीच छुपे हैं कितने दर्द? बाज की नजर वाले दे पाएंगे सही जवाब

Word Puzzle: नीचे दी गई फोटो में मर्द, मर्द, मर्द... लिखा दिखाई दे रहा है लेकिन ऐसा नहीं है, बीच-बीच में कुछ अलग शब्द लिखे गए हैं। अब आपको खोजकर बताना है कि कितनी जगह मर्द की जगह कुछ और लिखा हुआ है।
02:26 PM Aug 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
मर्द के बीच छुपे हैं कितने दर्द  बाज की नजर वाले दे पाएंगे सही जवाब

Word Puzzle: आपने सुना होगा कि मर्द को कभी दर्द नहीं होता, लेकिन ऐसा नहीं है, मजाक में या डायलॉग के लिए लोग कुछ भी बोल देते हैं। ये सब छोड़िए, चलिए काम की बात करते हैं। दिमाग को स्वस्थ और एक्टिव रखना बहुत जरूरी है और ये सब सिर्फ रील्स देखने से नहीं होता है। इसके लिए आपको कुछ दिमागी सवालों का जवाब भी खोजना पड़ता है। एक ऐसा ही सवाल आपके लिए लेकर आए, जिसका जवाब देने के लिए दिमाग लगाने की जरूरत पड़ने वाली है।

नीचे एक फोटो दी गई गई है, इस फोटो में मर्द, मर्द, मर्द ... ही लिखा हुआ दिखाई दे रहा है! लेकिन ठहरिए जनाब, बहुतों को यही कंफ्यूजन है। इसी फोटो में मर्द की जगह दर्द छुपा हुआ है। खोजने की कोशिश कीजिए कि मर्द के बीच कहां दर्द है! चलिए शुरू कीजिये लेकिन ध्यान रहे, इसके लिए आपको चीटिंग करके की कोई जरूरत नहीं है।

चलिए अब मर्द के बीच में छुपे दर्द को खोजिए 

इसका जवाब खोजने के लिए आपकी नजर बाज की नजर होनी चाहिए। अगर आपका दिमाग एक्टिव है और आपके पास बाज जैसी नजर है तो सवाल का जवाब चुटकियों में मिल जाएगा, वरना आप इसका जवाब खोजने में काफी समय लगा देंगे।

खोज लिए जवाब?

क्या आपको शब्द मिल गया? अगर नहीं खोज पाए हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। अब हम आपको बताते हैं कि कितनी जगह मर्द की जगह दर्द लिखा हुआ है। जहां -जहां दर्द लिखा हुआ उसे गोल सर्कल से हाईलाइट किया गया है। इस फोटो में कुल 5 जगह दर्द लिखा हुआ है। अगर आपका भी जवाब सही था तो कमेंट करके बताना मत भूलना।

इसका भी जवाब खोजें : Puzzle: समुद्र तट पर छुपी है डॉलफिन, क्या आप इसे 7 सेकंड में देख सकते हैं?

इसका भी जवाब खोजें : 99 का चक्कर… 89 में छुपा है एक अलग अंक, खोज पाओ तो जानें 

इसका भी जवाब खोजें : नाश्ते की मेज पर बच्चों ने कर दी एक बड़ी गलती, अगर आप होशियार हैं तो 5 सेकंड में सुलझाएं पहेली

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो