whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

9 के बीच में छिपे हैं कितने 6? 10 सेकंड में सिर्फ जीनियस ही दे सकते हैं जवाब

Brain Teaser : नीचे दी गई फोटो में आपको खोजना है कि इसमें कितनी बार 6 लिखा गया है। इसका जवाब देने के लिए आपके पास सिर्फ और सिर्फ 10 सेकंड का समय है। आप अपना जवाब कमेंट करके जरूर बताना।
08:29 AM Aug 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
9 के बीच में छिपे हैं कितने 6  10 सेकंड में सिर्फ जीनियस ही दे सकते हैं जवाब

Brain Teaser : तनाव भरी इस जिंदगी में दिमाग को एक्टिव रखना बहुत जरूरी है। सुबह योगा करने, मूवी देखने और खेलने कूदने से दिमाग फ्रेश होता है, साथ ही साथ कुछ ऐसे गेम या ब्रेन टीजर होते हैं, जिनको खेलने या सुलझाने से दिमाग एक्टिव होता है। एक ऐसा ही आसान सा ब्रेन टीजर हम आपके लिए लेकर आए हैं लेकिन इस आसान से ब्रेन टीजर का जवाब देने के लिए आपके ध्यान की जरूर पड़ेगी।

नीचे दी गई फोटो को देखने पर पहली नजर में यही समझ आएगा कि इसमें सिर्फ 9 ही 9 लिखा है लेकिन नहीं जनाब! ऐसा नहीं है। इस फोटो में कुछ जगहों पर 9 की जगह 6 लिखा हुआ है। चैलेंज यही है कि आपको इस फोटो में कितने 6 लिखे हैं खोजकर दिखाना है।

अगर आपने इस गेम को ईमानदारी से खेला है और 6 की कुल संख्या को खोज लिया है तो कमेंट करके बताना मत भूलना। क्या नीचे दी गई फोटो में एक, दो या तीन 6 लिखा हुआ है? नहीं, इसका जवाब नीचे है।

कितनी बार लिखा है 6? ये रहा जवाब 

तो आइये अब जानते हैं कि फोटो में कितने 6 हैं। फोटो में जितने में 6 लिखे गए हैं, उन्हें गोल घेरे में दिखाया गया है। फोटो में कुल 5 बार 6 लिखा हुआ है। क्या आपका भी यही जवाब था? कमेंट करके बताना मत भूलना।

यह भी पढ़ें : Optical Illusion: पेड़ों के बीच में छिप कर बैठा है सांप, ढूंढ निकाले तो कहलाएंगे ‘होशियार’

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो