whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: मां को 'मौत' से बचा लाई बहादुर बच्ची, खतरनाक हादसे में ऑटो तले दब गई थी महिला

Girl Viral Video : कर्नाटक के मेंगलूरू में एक हैरान करने वाली घटना हुई। एक ऑटो रिक्शा उस वक्त पलट गया जब एक महिला सड़क पार कर रही थी।महिला ऑटो के नीचे आ गई। इस दुर्घटना के दौरान महिला की बेटी भी वहीं मौजूद थी, जिसने मां को बचाने के लिए रिक्शा को ही उठा लिया।
02:54 PM Sep 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  मां को  मौत  से बचा लाई बहादुर बच्ची  खतरनाक हादसे में ऑटो तले दब गई थी महिला

Girl Viral Video : कर्नाटक के मंगलुरु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्ची की बहादुरी दिखाई दे रही है। बच्ची ने अपनी मां को बचाने के लिए ऑटोरिक्शा तक उठा लिया। एक दुर्घटना के बाद ये ऑटो रिक्शा पलट गया था। घटना का वीडियो बेहद हैरान करने वाला और डरावना है लेकिन बच्ची की वजह से लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अनियंत्रित ऑटो रिक्शा एक के ऊपर पलट गया। रिक्शा में कई लोग सवार थे। महिला की बेटी भी पास में मौजूद थी। जब बेटी ने देखा कि मां के ऊपर रिक्शा पलट गया तो उसने भारी ऑटोरिक्शा को उठाने की कोशिश की। ना सिर्फ उसने उठाने की कोशिश की बल्कि अन्य की मदद से तुरंत रिक्शा उठाने में कामयाब भी हो गई।

बताया जा रहा है कि यह घटना तब हुई जब एक ऑटोरिक्शा सड़क पार कर रही एक महिला से टकरा गया और पलट गया। महिला अपनी बेटी को ट्यूशन क्लास से लेने के लिए सड़क पार कर रही थी, तभी यह हादसा हुआ। बच्ची ना सिर्फ अपनी मां को बचाने में सफल रही, बल्कि ड्राइवर और यात्री को बाहर निकलने में मदद की। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि ये लड़की वाकई तारीफ की हकदार है।


सोशल मीडिया पर इस लड़की की जमकर तारीफ हो रही है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बच्ची ने मां को बचा तो लिया लेकिन मुझे उसकी मां ही गलत नजर आ रही हैं। एक अन्य ने लिखा कि बच्ची को सलाम है लेकिन मां को इस बात की ट्रेनिंग दी जानी चाहिए कि सड़क कैसे पार करते हैं। एक अन्य ने लिखा कि इस शेरनी को राष्ट्रपति महोदय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें :Video : ट्रेन में अनजान बच्ची के साथ खेलते-खेलते रोने लगा बुजुर्ग, वजह जान आप भी जाएंगे भावुक

एक अन्य ने लिखा कि लड़की को जितनी प्रशंसा मिल सकती है, वह उसकी हकदार है। एक ने लिखा कि एक तरफ जहां लोग असहाय महसूस कर रोने लगते हैं, वहीं इस बच्ची ने मां को बचाने के लिए रिक्शा तक को उठा लिया। एक अन्य ने लिखा कि उसकी तारीफ तो बनती है, उस लड़की ने खड़े होकर वीडियो देखने और रिकॉर्ड करने की बजाय पहले मदद करने के बारे में सोचा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो