whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विमान में चढ़ने से रोका तो स्टाफ को गले लगाकर रोया यात्री, वजह आपको भी कर देगी परेशान

Brazil Flight Crash : ब्राजील में क्रैश हुए विमान में 61 लोगों की जान चली गई, इस विमान में एक और यात्री सवार होने वाला था लेकिन फ्लाइट स्टाफ ने उसकी जान बचा ली। अब इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
09:26 AM Aug 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
विमान में चढ़ने से रोका तो स्टाफ को गले लगाकर रोया यात्री  वजह आपको भी कर देगी परेशान

Brazil Flight Crash : ब्राजील की वोएपास एयरलाइंस की फ्लाइट विन्हेडो के रिहायशी इलाके में क्रैश हो गई। इस दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। इस घटना में 57 यात्रियों और 4 क्रू मेंबर सहित सभी 61 लोगों की जान चली गई। इस विमान में एक और शख्स सवार होने वाला था लेकिन उसकी एक गलती से जान बच गई। जब उसे पता चला कि उसकी जान बच गई तो वह एयरपोर्ट गया और विमान में चढ़ने से रोकने वाले स्टाफ को गले लगा लिया।

ब्राजील के रियो डी जेनेरो के रहने वाले एड्रियानो असीस ने खुलासा किया है कि उन्हें भी इसी फ्लाइट से जाना था लेकिन कुछ कमी के कारण वह इस फ्लाइट को नहीं पकड़ पाए और उनकी जान बच गई। इस घटना की जानकारी के बाद जब असीस ने एक रिपोर्टर से बात की तो उनके आंसू नहीं रुक रहे थे। वह एक अस्पताल में काम कर रहे थे और शिफ्ट पूरी करने के बाद एयरपोर्ट पर देरी से पहुंचे।

ब्राजील के समाचार आउटलेट टीवी ग्लोबो से बात करते हुए, असीस ने कहा कि वह सुबह 9:40 बजे चेक-इन काउंटर पर पहुंच गया था, कुछ गड़बड़ी के कारण फ्लाइट छूट गई। उसने बताया कि वह एयरपोर्ट पर ही था, जब उसे इस दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली, इसके बाद उसने एयरपोर्ट पर उस स्टाफ को गले लगाया, जिसने मुझे फ्लाइट में जाने से रोका था।


असीस के बयान का वीडियो शेयर कर एक X यूजर ने लिखा कि इस आदमी को ब्राजील के साओ पाउलो के विन्हेडो में दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई क्योंकि वह देर से पहुंचा था। उसने बोर्डिंग गेट पर उस आदमी से बहस की, लेकिन विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सुनने के बाद उसने उसे गले लगा लिया। यह अविश्वसनीय है। असीस के बयान पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : पहले सांप को काटा, फिर पी गए उसका खून; ‘ट्रेनिंग’ का वीडियो वायरल


एक ने लिखा कि भगवान ने इस शख्स की जान बचाई है, ये हमारे लिए एक सीख भी है कि जो चीजें हमसे  नहीं हो पा रही हैं, उनके लिए जबरदस्ती ना करें क्योंकि ज्यादातर बार हमें उन चीजों से बचाया जा रहा है जिन्हें हम स्पष्ट रूप से नहीं देख सकते हैं। एक ने लिखा कि ये कितना किस्मत वाला था कि इसे फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया गया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो