whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी के दिन ही बेबी शॉवर पार्टी! इनविटेशन देख ही भड़क उठा कपल

Bizarre News : शादी के लिए कपल ने मेहमानों को इनवाइट किया लेकिन एक मेहमान की करतूत देखकर कपल बुरी तरह भड़क गया। आखिर मेहमान से कपल के साथ ऐसा क्या किया था?
10:05 AM Aug 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
शादी के दिन ही बेबी शॉवर पार्टी  इनविटेशन देख ही भड़क उठा कपल

Bizarre News : एक कपल अपनी शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। मेहमानों की लिस्ट बनाई जा रही थी और शादी में शामिल होने के लिए उन्हें निमंत्रण भेजा जा रहा था। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक मेहमान की हरकत से कपल बुरी तरह भड़क गया। सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर उसने भड़ास निकाली है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Reddit पर दुल्हन ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि शादी को अभी दो महीने बचे हुए हैं। हम अपने मेहमानों की लिस्ट बनाकर उन्हें शादी के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। कई मेहमानों ने शादी में आने के लिए हामी भी भर दी है लेकिन एक मेहमान से इस पर कोई जवाब नहीं दिया। कुछ दिन बार मेहमान ने कहा कि पत्नी प्रेग्नेंट हैं तो आने में परेशानी होगी।

दुल्हन ने आगे बताया कि हमने उनकी परेशानी समझी और कह दिया कि पत्नी को साथ में लेकर मत आओ लेकिन आप तो मेरे पति के अच्छे दोस्त हो, आपको आना चाहिए। उसने इसके लिए हामी भर ली। हालांकि कुछ ही दिन बाद उसने मुझे ही एक इनविटेशन भेज दिया, जिसे देखकर हमारा दिमाग खराब हो गया।

यह भी पढ़ें : अमेरिका में 90 फीट ऊंची हनुमान मूर्ति का क्यों हुआ विरोध? लोगों ने काटा बवाल

दुल्हन ने लिखा कि दोनों ने मेरी शादी के दिन ही बेबी शॉवर पार्टी रख दी और मुझे ही इनविटेशन भेजने लगे। यह देखकर मेरा दिमाग खराब हो गया। कुछ समझ ही नहीं आया कि जो इंसान मेरी शादी में आने के लिए हामी भर चुका हो, वो मेरी शादी के दिन बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन कैसे कर सकता है? हम दोनों को कुछ समझ ही नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए।

यह भी पढ़ें : टॉयलेट सीट लेकर बस में चढ़ी महिला का वीडियो वायरल, हरकत देखकर भाग खड़े हुए लोग

शादी के लिए तैयार जोड़े का कहना है कि क्या ये मेहमान अपनी बेबी शॉवर पार्टी का दिन आगे पीछे नहीं रख सकता था। वहीं सोशल मीडिया पर भी तमाम लोगों का कहना है कि हो सकता है कि वह आपकी शादी में ना आना चाहता हो, या आपके साथ कोई मतभेद चल रहा हो।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो