चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दुल्हन के दानों को देख रो पड़ी मेकअप आर्टिस्ट, सुनाई दुखभरी कहानी

Bride Emotional Video Viral: हाल ही में एक दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां अपने चेहरे पर दानों की वजह से उसे कई लड़कों से शादी के लिए न सुननी पड़ी। दुल्हन को देख मेकअप आर्टिस्ट भी इमोशनल हो गई।
02:23 PM May 09, 2024 IST | Prerna Joshi
Bride Emotional Video Viral
Advertisement

Bride Emotional Video Viral: हर लड़की चाहती है कि उसकी शादी बड़ी धूमधाम से हो और वह अपने खास दिन पर सबसे सुंदर दिखे। आजकल शादी वाले दिन दुल्हन से लेकर उसके रिश्तेदार भी ब्यूटी पार्लर में तैयार होने जाते हैं। इस बीच एक दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें उसके चेहरे और आसपास कई सारे दाने हो रखे हैं।

Advertisement

वीडियो में क्या है?

वीडियो में एक दुल्हन है जिसने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है और उसके खुशी के आंसू रुक ही नहीं रहे। लड़की अपने चेहरे पर दाग-धब्बों की वजह से अतीत में रिजेक्शन का सामना करने के बावजूद सच्चा प्यार पाने के बारे में अपनी खुशी शेयर करती है। दुल्हन एक डॉक्टर से शादी कर रही है जिसने उसे वैसे ही अपनाया है जैसी वह है। यह इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किया वीडियो

यह वीडियो मेकअप आर्टिस्ट अनुप्रीत बख्शी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो पोस्ट होते ही खूब वायरल हो गई और इसे 1,497,596 लाइक्स मिल चुके हैं। कई सारे लोग दुल्हन और डॉक्टर के रिश्ते की सराहना करते हुए वीडियो पर चर्चा कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो के पीछे छिपा अहम मुद्दा

इस वीडियो ने काफी बड़ा मुद्दा छेड़ दिया है। हम ऐसे समाज में रहते हैं जहां लड़कियों को उनके रंग-रूप और सुंदरता के आधार पर सराहा जाता है। जैसे-जैसे यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वैसे लोगों के अंदर इस मुद्दे को लेकर जागरूकता बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के बुलंदशहर में बम की तरह फटी मारु‍त‍ि वैन, देखें Video

Advertisement
Tags :
Bride emotional videobride videoviral bride video
Advertisement
Advertisement