whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शादी के बाद पहली रात नग्न अवस्था में बिल्डिंग से नीचे गिरी लड़की, दुल्हन की मौत से दहशत

Gride Death Wedding Night : एक दुल्हन की शादी के बाद पहली रात को ही बिल्डिंग से गिरकर मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि जब दुल्हन नीचे गिरी तो वह नग्न अवस्था में थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
07:55 AM Jul 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
शादी के बाद पहली रात नग्न अवस्था में बिल्डिंग से नीचे गिरी लड़की  दुल्हन की मौत से दहशत

Gride Death Wedding Night : शादी के बाद पहली रात को एक दुल्हन की मौत की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शादी के बाद दुल्हन अपने पति  के साथ घर में थी। वह बिल्डिंग से नीचे गिरी और उसकी मौत हो गई। जिस वक्त लड़की नीचे गिरी वह नग्न अवस्था में थी।

23 साल की लड़की सेनिया वोदयानित्स्काया, 24 साल के दूल्हे किरिल के साथ सेंट पीटर्सबर्ग में रह रही थी। घटना के वक्त भी वह अपने दूल्हे के साथ ही थी। शादी में परिवार के लोगों के साथ ही तमाम रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे लेकिन इसी रात सेनिया अपार्टमेंट की 15वीं मंजिल से नीचे गिर गई और उसकी मौत हो गई। हैरानी की बात ये है कि जब लड़की नीचे गिरी तो वह नग्न अवस्था में थी।

दुल्हन की मौत के बाद हिरासत में पति

दुल्हन की इस तरह मौत की जानकारी मिलते ही दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू की है। शुरुआती पूछताछ में उसने अपनी भूमिका होने से इनकार कर दिया है। मिली जानकारी के बाद, अभी तक इसे सिर्फ एक हादसा माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें : अरे यार! बर्गर में लगा था खून, बच्ची ने समझ लिया केचप; मां ने देखा तो उड़ गए होश

एक-दूसरे से प्यार करते थे पति -पत्नी

शादी में शामिल लोगों का कहना है कि पति अपनी पत्नी से खूब प्यार करता था। शादी के दिन ही दोनों बहुत खुश थे। किसी तरह का कोई तनाव नहीं दिखाई दिया। ऐसे में दोनों के बीच विवाद की कोई जानकारी नहीं है। बिल्डिंग से गिरने से पहले सेनिया ने अपने पति के साथ कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें : ये क्या? सिर्फ नाश्ता करने दूसरे देश चला गया कपल, जानें क्या है इसके पीछे की वजह

हैरानी की बात ये है कि दुल्हन नग्न अवस्था में बिल्डिंग से नीचे कैसे गिरी? वह अपने पति के साथ अपार्टमेंट में थी, उसे इस बात की जानकारी क्यों नहीं है? कहीं इसके पीछे कोई साजिश तो नहीं? ऐसे कई सवाल हैं, जो इस घटना के बाद उठाए जा रहे हैं। इन्हीं सवालों का जवाब खोजने के लिए पुलिस ने दुल्हन के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो