whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ठुकराकर मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी.., युवक ने स्कूली शिक्षिका की शादी में दूल्हे से लिया बदला

Bride Friend Attack Groom Viral Video: एक दूल्हा-दुल्हन का दिल दहला देने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है जहां स्टेज पर बैठे जोड़े के खुशी के पल कुछ ही देर में दुख में बदल गए। दुल्हन का दोस्त पहले तो गिफ्ट देने स्टेज पर पहुंचा और फिर दूल्हे तो चाकू मारकर फरार हो गया। आरोपी युवक ने बदला लेने की नीयत से यह काम किया।
09:35 PM May 16, 2024 IST | Prerna Joshi
ठुकराकर मेरा प्यार मेरा इंतकाम देखेगी    युवक ने स्कूली शिक्षिका की शादी में दूल्हे से लिया बदला
Bride Friend Attack Groom Viral Video

Attack On Groom During Wedding Function: सोशल मीडिया पर अक्सर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी दुल्हन के दोस्त अजीबोगरीब हरकत करने लगते हैं तो कभी दुल्हन की सहेलियों का आग लगाने वाला डांस चर्चा का विषय बन जाता है। इस बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया जहां दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी वाले दिन स्टेज पर बैठे थे और तुरंत कुछ ऐसा हो जाता है जिसका किसी को अंदाजा नहीं था।

वीडियो में क्या है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवक स्टेज पर जाकर पहले फोटो खिंचवाता है और फिर दुल्हन को गिफ्ट देता है। गिफ्ट देने के बाद वह दूल्हे पर हमला कर देता है। गनीमत तो यह रही कि दूल्हे के सिर पर पगड़ी बंधी होने की वजह से उसे गंभीर चोटें नहीं आईं। हालांकि, चाकू से हमला होने की वजह से उसके सिर पर मामूली चोटें जरूर आईं।

रात कितने बजे की है घटना?

आपको बता दें कि यह वीडियो राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के राशमी थाना क्षेत्र के ऊंचा गांव की है जहां शादी समारोह के बीच कोहराम मच गया। जश्न के बीच एक युवक ने दुल्हन से बदला लेने की नीयत से काफी बड़ा कदम उठा लिया। दुल्हन एक सरकारी स्कूल में टीचर है और आरोपी भी दो साल पहले उसके साथ स्कूल में काम कर चुका है। जब स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन सबका आशीर्वाद लेने के लिए बैठे हुए थे तब युवक ने पहले दुल्हन को गिफ्ट दिया और बाद में चाकू से हमला कर दिया। यह घटना रात के करीब 9 बजे हुई और जब तक पुलिस वहां पहुंचती तब तक युवक वहां से भाग चुका था।

दुल्हन के भाई ने दर्ज करवाई एफआईआर

दुल्हन के भाई ने पुलिस में FIR दर्ज कराई कि उसकी बहन की शादी का फंक्शन चल रहा था। आशीर्वाद समारोह के दौरान उसकी बहन और जीजा स्टेज पर बैठे थे उस समय यह घटना हुई। पता चला कि उसकी बहन और आरोपी लगभग 2 साल पहले राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मंडपिया में एक साथ काम करते थे। दोनों के बीच झगड़ों की वजह से आरोपी युवक परेशान था।

यह भी पढ़ें: पहले अंदाज था शर्मीला फिर कैरेक्टर दिखा ढीला, हुस्न-डांस का ऐसा मेल, सपना चौधरी भी फेल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो