खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सिरफिरे प्रेमी ने दूल्हे को भेजी दुल्हन की अंतरंग तस्वीरें, एक हरकत पर खाली हाथ लौटी बारात

Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक शादी उस वक्त टूट गई, जब सारे रीति रिवाज लगभग पुरे हो चुके थे। बताया गया कि फेरे होने और विदाई बाकी थी, तभी दूल्हे का पास एक कॉल आई और उसने शादी करने से इनकार कर दिया।
03:06 PM Jul 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Amroha News :उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां एक शादी संपन्न होने से पहले टूट गई। शादी के लगभग सारे रीति रिवाज पूरे हो चुके थे। जब शादी लगभग खत्म होने वाली थी, तभी दूल्हे के फोन पर एक कॉल आई और उसने इस शादी को तुरंत रोकने की बात कह दी। इसके बाद बरात वापस लौट गई। आखिर कॉल करके क्या कहा गया? ऐसी क्या बात हुई कि दूल्हे ने शादी करने से इंकार कर दिया।

Advertisement

शादी की रस्में लगभग खत्म होने वाली थीं लेकिन तभी दूल्हे के पास एक कॉल आई। कॉल करने वाले शख्स ने खुद को दुल्हन का प्रेमी बताया और दूल्हे को धमकी दी। उसने कहा कि इस शादी को तुरंत रोक दे, वरना अंजाम ठीक नहीं होगा। दूल्हे ने कॉल करने वाले शख्स से कहा कि अगर तुम प्रेमी हो तो इसका सबूत दो।

प्रेमी ने शेयर कर दी प्राइवेट फोटो 

कॉल करने वाले शख्स ने थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा और फिर दुल्हन के साथ अपनी कई फोटो भेज दी। रिपोर्ट्स की मानें तो फोटो में दुल्हन और उसका कथित प्रेमी एक साथ कई जगहों पर दिखाई दिए। दोनों होटल के साथ ही अलग अलग जगहों पर रोमांस करते दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि दोनों की प्राइवेट फोटो भी थीं, जिसे प्रेमी ने दूल्हे के पास भेज दी।

यह भी पढ़ें : दुकान में खड़ी महिला के साथ गंदी हरकत कर फरार हो गया ‘सनकी’ शख्स, तमाशा देखते रहे लोग; Video

Advertisement

यह सब देखने के बाद दूल्हे ने शादी को आगे ना बढ़ाने का फैसला किया। जानकारी के अनुसार शादी में आए बारातियों और मेहमानों ने खाना खा लिया था और सिर्फ सात फेरे और विदाई की रस्म बाकी थी। तभी दूल्हे के मोबाइल पर एक कॉल आई और सबकुछ खत्म हो गया। बरात वापस लौट गई।

यह भी पढ़ें : Video : चोरी करने कपड़े की दुकान में घुसे चोर, उल्टा पड़ गया दांव; दुकानदार की होशियारी से बुरे फंसे

खबरों की मानें तो कॉल करने वाले शख्स के खिलाफ FIR दर्ज करवाई जा चुकी है, जिसकी पहचान कमल सिंह के रूप में हुई है। फोन कर उसने दुल्हन को अपनी गर्लफ्रेंड बताया और दूल्हे से कहा कि वह शादी न करे। सबूत मिलने के बाद दूल्हे ने शादी से इंकार कर दिया। अब इस विवाद की चर्चा दूर-दूर तक हो रही है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement