whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Real Tatoogirl: नाजुक बदन पर टैटू ही टैटू, एक तो इतना दर्दनाक, दर्द से चीखती रही

Real Tattoo Girl : एक महिला अपने शरीर के 95 प्रतिशत हिस्से पर टैटू बनवा चुकी है, हाल ही उसने अपना सबसे दर्दनाक टैटू बनवाया और अपना अनुभव साझा किया है। पढ़िए महिला के अनुसार, टैटू बनवाने में सबसे अधिक दर्द कब और कहां होता है।
08:05 AM Sep 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
real tatoogirl  नाजुक बदन पर टैटू ही टैटू  एक तो इतना दर्दनाक  दर्द से चीखती रही

Real Tattoo Girl: टैटू के प्रति दीवानगी कई लोगों में देखने को मिलती है लेकिन एक महिला ने इस मामले में लगभग सबको पीछे कर दिया है। इस महिला का दावा है कि इसने अपने शरीर के 95 प्रतिशत हिस्से पर टैटू बनवाया है। महिला ने यह भी बताया है कि शरीर के किस अंग पर टैटू बनवाना सबसे खतरनाक और दर्दनाक था। इसकी मानें तो टैटू बनवाने के लिए इसने 38 लाख रुपये से भी अधिक खर्च कर दिए हैं।

Advertisement

37 वर्षीय बेकी नाम की महिला में बताया कि टैटू की वजह से उसे लोगों की आलोचना झेलनी पड़ी, नकारात्मक टिप्पणी सुन-सुनकर वह तंग आ चुकी है। उसका कहना है कि अधिकतर लोग मुझे किसी गैंग का सदस्य समझते हैं और कई जगहों पर जाने से रोक देते हैं। इन सबके बावजूद बेकी का कहना है कि उसने अपना लुक पसंद है और ऐसे ही रहना पसंद कर रही है।

इंग्लैंड की रहने वाली बेकी ने बताया कि हाल ही में उन्होंने अपना सबसे दर्दनाक टैटू बनवाया है। बेकी के अनुसार, जब उन्होंने अपने हाथ की हथेली पर टैटू बनवाना शुरू किया तो असहनीय दर्द हो रहा था। टैटू बनवाने से पहले उन्होंने एक दवाई ली थी लेकिन इसका भी कोई असर नहीं है। बेकी ने कहा कि दर्द की वजह से हथेली के टैटू को कई पार्ट में बनवाना पड़ा।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Becky Holt (@becky_holt__)


बेकी के अनुसार, इससे पहले जब उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट पर टैटू बनवाया था, तब भी बहुत दर्द हुआ था लेकिन हथेली पर टैटू बनवाना अधिक दर्दनाक था। बेकी बचपन से टैटू के प्रति दीवानी है और टैटू बनवा रही है।

यह भी पढ़ें : Video: मां ने मासूस की जान दांव पर लगा बनाई रील, एक चूक से चली जाती जान

Advertisement

बेकी ने कहा कि उसके शरीर का 95 प्रतिशत हिस्सा टैटू से ढक चुका है लेकिन इसका कोई पछतावा नहीं है। बेकी ने कहा कि मुझे टैटू बहुत पसंद है, मुझे बस ऐसा लगता है कि मैं इसके ऊपर कुछ और बेहतर बनवा सकती हूं। सोशल मीडिया पर बेकी काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें एक लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो