whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नहर से बाहर निकला मगरमच्छ, धूप लगते ही छटपटाने लगा; पानी के लिए हुआ बेचैन

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मगरमच्छ नहर से बाहर आ गया। कुछ देर बाद वह गर्मी से परेशान हो गया लेकिन वापस नहर में नहीं जा पा रहा था। वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया है।
08:43 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
नहर से बाहर निकला मगरमच्छ  धूप लगते ही छटपटाने लगा  पानी के लिए हुआ बेचैन

Uttar Pradesh News : देश के अधिकतर राज्य भीषण गर्मी से परेशान है। हाल-फिलहाल में लोगों को गर्मी से राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। तेज धूप के कारण तामपान रिकॉर्ड तोड़ रहा है और लोग बचाव के तरीके खोज रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

निकल आया मगरमच्छ

वीडियो में एक मगरमच्छ नहर के बाहर घूमते दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी से बाहर निकलकर वह रेलिंग पार कर फर्श पर पहुंच गया लेकिन धूप की वजह से फर्श खूब तप रहा था, इससे वह परेशान हो गया। धूप बढ़ने के साथ ही मगरमच्छ की बेचैनी भी बढ़ने लगी।

वह किसी तरह वापस नहर में कूदने की कोशिश करने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ रेलिंग चढ़कर वापस नहर में जाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह जा नहीं पा रहा। वन विभाग की टीम को इसकी सूचना मिली और वह रेस्क्यू करने के लिए मौके पर पहुंचे।

देखिए वीडियो


बताया गया कि मामला बुलदंशहर के नरौरा का है, यहां की गंगनहर से मगरमच्छ बाहर निकल आया। वन विभाग की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू किया और वापस नहर में छोड़ा। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोग कह रहे हैं कि शायद उसे पता नहीं है कि नौतपा चल रहा है।

यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे और सारा खान के हॉट वीडियो ही नहीं, बल्कि Youtube पर ये भी सर्च कर रहे थे रियान पराग

गर्मी से बेहाल हैं लोग

राजस्थान में तापमान ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है, कई जगहों पर तापमान 50 के पार पहुंच गया है। राजस्थान में 22 से ज्यादा जानें जा चुकी है। IMD के वरिष्ठ वैज्ञानिक नरेश कुमार ने बताया है कि अच्छी खबर ये है कि अरब सागर से हवाएं आ रही हैं। जिससे तापमान में गिरावट आएगी। आज के लिए पश्चिमी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य-प्रदेश के लिए रेड अलर्ट है। इसके बाद तापमान में गिरावट आएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो