खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नहर से बाहर निकला मगरमच्छ, धूप लगते ही छटपटाने लगा; पानी के लिए हुआ बेचैन

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक मगरमच्छ नहर से बाहर आ गया। कुछ देर बाद वह गर्मी से परेशान हो गया लेकिन वापस नहर में नहीं जा पा रहा था। वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ का रेस्क्यू किया है।
08:43 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Uttar Pradesh News : देश के अधिकतर राज्य भीषण गर्मी से परेशान है। हाल-फिलहाल में लोगों को गर्मी से राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। तेज धूप के कारण तामपान रिकॉर्ड तोड़ रहा है और लोग बचाव के तरीके खोज रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

निकल आया मगरमच्छ

वीडियो में एक मगरमच्छ नहर के बाहर घूमते दिखाई दे रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पानी से बाहर निकलकर वह रेलिंग पार कर फर्श पर पहुंच गया लेकिन धूप की वजह से फर्श खूब तप रहा था, इससे वह परेशान हो गया। धूप बढ़ने के साथ ही मगरमच्छ की बेचैनी भी बढ़ने लगी।

वह किसी तरह वापस नहर में कूदने की कोशिश करने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ रेलिंग चढ़कर वापस नहर में जाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह जा नहीं पा रहा। वन विभाग की टीम को इसकी सूचना मिली और वह रेस्क्यू करने के लिए मौके पर पहुंचे।

देखिए वीडियो


बताया गया कि मामला बुलदंशहर के नरौरा का है, यहां की गंगनहर से मगरमच्छ बाहर निकल आया। वन विभाग की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू किया और वापस नहर में छोड़ा। सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लोग कह रहे हैं कि शायद उसे पता नहीं है कि नौतपा चल रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे और सारा खान के हॉट वीडियो ही नहीं, बल्कि Youtube पर ये भी सर्च कर रहे थे रियान पराग

गर्मी से बेहाल हैं लोग

राजस्थान में तापमान ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है, कई जगहों पर तापमान 50 के पार पहुंच गया है। राजस्थान में 22 से ज्यादा जानें जा चुकी है। IMD के वरिष्ठ वैज्ञानिक नरेश कुमार ने बताया है कि अच्छी खबर ये है कि अरब सागर से हवाएं आ रही हैं। जिससे तापमान में गिरावट आएगी। आज के लिए पश्चिमी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य-प्रदेश के लिए रेड अलर्ट है। इसके बाद तापमान में गिरावट आएगी।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement