होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

विधायक के बाद चेयरमैन का भी वीडियो वायरल, ब्राह्मणों के खिलाफ बिगड़े बोल

Bulandshahr News: बुलंदशहर के विधायक के विवादित बयान के बाद अब चेयरमैन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में चेयरमैन कह रहे हैं कि विधायक जी सीधे हैं पर मैं सीधा नहीं हूं। इसके साथ ही उन्होंने विवादित बयानबाजी भी की है।
03:05 PM Oct 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bulandshahr News: भाजपा विधायक द्वारा दिए गए विवादित बयान के बाद स्थानीय चेयरमैन ने भी अपशब्द कह दिए हैं जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। विधायक के बाद चेयरमैन के विवादित बोल से मामले को तूल देने की कोशिश हो रही है। विधायक ने तो अपने बयान से माफी मांग ली थी और विवाद को खत्म करने की कोशिश की लेकिन ऐसा लग रहा है कि स्थानीय नेता मामले को और भड़काने की कोशिश में लगे हैं।

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के डिबाई में भाजपा विधायक सीपी सिंह ने रामलीला के दौरान माता सीता का नाम लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद ब्राह्मण समुदाय के लोग भड़क गए थे और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुआ था। वाराणसी के एक महंत ने फोन कर माफी मांगने और इस तरह के बयानों से बचने की चेतावनी दी थी।

वायरल वीडियो में नरौरा चेयरमैन ने कहा कि आप सभी ने विधायक जी का वीडियो देखा होगा। उसमें उन्होंने यही तो कहा था कि आप ब्राह्मण थे लेकिन साधु का भेष रखकर सीताजी को साथ ले गए थे। यदि आप पराक्रमी थे, योद्धा थे तो बिना भेष बदले आकर सीता जी को ले जाने की कोशिश करते। चोरों की तरह आप आ रहे हो और गलत विधायक जी कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : क्यों लगी थी कानून की देवी की आंखों पर पट्टी? अब कानून ‘अंधा’ नहीं रहा!

Advertisement

चेयरमैन ने यह भी कहा कि विधायक जी के कुछ न कहने के बाद भी 700 किमी दूर बैठा पाखंडी कह रहा है कि हमें खत्म कर देगा। अपना फरसा उठा लेगा। लोधियों और OBC का सर्वनाश कर देगा। उसे गलतफहमी है। इसके साथ ही चेयरमैन ने कई विवादित और भड़काऊ बयान दिए हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : बाप के हत्यारे को पकड़ने के लिए बेटी ने पहनी पुलिस की वर्दी, 25 साल बाद खुद किया ‘इंसाफ’!

दरअसल रामलीला में दिए गए विधायक के बयान के बाद ही जमकर विरोध शुरू हो गया था। विधायक से माफी की मांग की जा रही थी। विधायक ने आखिरकार एक बयान जारी कर कहा था कि अगर उनके बयान से किसी को परेशानी हुई है या भावना आहत हुई है तो माफी चाहते हैं। अब चेयरमैन ने लोगों को संबोधित करते हुए जो बातें कहीं हैं, उससे विवाद थमता नहीं दिखाई दे रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bulandshahr NewsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement