whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

महिला मित्र के सामने होटल में आपत्तिजनक हालत में दिखा पुलिसवाला, वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Bulandshahr Police Viral Video: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तैनात एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में पुलिसकर्मी नग्न अवस्था में दिखाई दे रहा है।
03:41 PM Oct 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
महिला मित्र के सामने होटल में आपत्तिजनक हालत में दिखा पुलिसवाला  वीडियो वायरल होने पर मचा हड़कंप

Bulandshahr Police Viral Video: उत्तर प्रदेश पुलिस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। अब एक पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो में पुलिसकर्मी किसी होटल में महिला मित्र के साथ नग्न अवस्था में दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के हड़कंप मच गया है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी खुर्जा फायर स्टेशन पर तैनात है और इसका नाम संजीव खोखर है। संजीव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि संजीव किसी महिला मित्र के साथ होटल के कमरे में है।

पुलिसकर्मी के शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है और वह आराम से महिला मित्र के सामने बैठा हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है लेकिन कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : हनीमून से लौटने पर शादी को लेकर ट्रोल हुआ बेटा, मां की एक हरकत में मंडप से निकाला था बाहर

Advertisement

पुलिसकर्मी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग पुलिस की छवि को लेकर चिंताएं व्यक्त कर रहे हैं। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पुलिसकर्मी का वीडियो कब और कहां का है। कोई भी इस वीडियो को लेकर जानकारी देने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें : बिहार में खेलते बच्चे ने सांप को मुंह में डाला, आगे जो हुआ सन्न रह गए सब

उत्तर प्रदेश में पुलिस पर लगातार लगाम कसने की बात कही जा रही है, छवि सुधारने की कोशिश हो रही है लेकिन कुछ पुलिसकर्मी इस पर धब्बा लगाते दिखाई दे चुके हैं। अब बुलंदशहर में फायर स्टेशन में तैनात इस पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल होने से पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

Open in App
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो