whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये कैसा अंधव‍िश्‍वास! सांप के काटने के बाद दो द‍िन तक गंगा में लटकाए रखा शव

Snake Bite Viral Video : मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है। यहां एक शख्स की सांप के काटने से मौत हो गई, इसके बाद शख्स की जान बचाने की उम्मीद में परिवार वाले शव को गंगा में लटकाए रखे थे।
02:23 PM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये कैसा अंधव‍िश्‍वास  सांप के काटने के बाद दो द‍िन तक गंगा में लटकाए रखा शव

Snake Bite Viral Video : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अंधविश्वास का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स की मौत के बाद परिवार वाले उसे गंगा नदी के प्रवाह में दो दिन तक लटका कर रखे हुए थे। उन्हें उम्मीद थी कि सांप के काटने के बाद हुई मौत से उनका बेटा वापस जिंदा हो जाएगा। शव को गंगा में लटकाए रखने का वीडियो सामने आया है।

हालांकि दो दिन तक शव को लटकाए रखने के बाद भी उसमें कोई हलचल नहीं हुई। जब दो दिन तक युवक के शरीर में कोई हलचल नहीं हुई तो उसे बाहर निकालकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। युवक की बॉडी को गंगा में बांधकर रखने का वीडियो भी सामने आया है। घटना 26 अप्रैल को हुई थी। 20 साल के मोहित कुमार को खेत में किसी जहरीले सांप ने काट लिया था।


परिजन मोहित को डॉक्टर के पास ले गए लेकिन उसकी हालत ठीक नहीं हुई। किसी की सलाह पर उसे देशी इलाज के लिए ले जाया गया। इसके बाद कुछ लोगों ने परिजनों को बताया कि सांप काटे व्यक्ति के शरीर को गंगा के प्रवाहित जल में रखने पर जहर उतर जाता है। इसके बाद परिवार वालों ने युवक के शव को दो दिनों तक गंगा के प्रवाह में बांधे रखा।

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन में लड़की ने किया ऐसा डांस, घूमकर देखने लगे ‘चाचा’; वायरल हो रहा वीडियो

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स का शव गंगा के बहाव में लटका हुआ है। बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर इस दृश्य को देख रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इसे अंधविश्वास बताकर लोगों को सलाह दे रहे हैं कि सांप काटने के बाद तुंरत डॉक्टर के पास जाएं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो