चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला टीचर ने रात तीन बजे किया हंगामा, डरे पड़ोसियों ने लगाया पुलिस को फोन

Bulandshahr : बुलंदशहर में एक महिला टीचर पड़ोसी के घर में जबरदस्त हंगामा करती दिखाई दी। सीसीटीवी में महिला का वीडियो रिकॉर्ड हो गया। पुलिस ने इस मामले को लेकर कार्रवाई की बात कही । ।
06:11 PM Apr 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement
Bulandshahr : बुलंदशहर में दो पड़ोसियों का विवाद अब चर्चा का विषय बन गया है। एक महिला टीचर अपने पड़ोसी पर इस कदर भड़क गई कि वह आधी रात को हिंसक हो गई। आरोप है कि महिला टीचर ने जानलेवा हमला किया और ताला तोड़कर गुंडागर्दी करने की कोशिश की। घटना का वीडियो भी सामने आया है।

महिला ने किया हंगामा

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला दरवाजा तोड़कर जबरदस्ती घर में दाखिल होती दिखाई दे रही है। इसके बाद वह ईंट से खड़ी कार को तोड़ती दिखाई दे रही है। महिला ने कार के लगभग सभी शीशे तोड़ दिए और उस जगह पर जाने की कोशिश करने लगी, जहां परिवार के सदस्य थे।

हालांकि परिवार के लोग पहले से ही सतर्क थे और महिला घर में घुसती, उससे पहले ही ताला लगाकर, उसका वीडियो बनाने लगे। वीडियो में महिला कार को नुकसान पहुंचाती साफ दिखाई दे रही है। बताया गया कि घर में घुसकर हंगामा करने वाली लड़की शिक्षिका है और पढ़ाती है।

Advertisement


पीड़ित परिवार वालों ने पुलिस को भी फोन किया। पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पीड़ित का आरोप है कि पुलिस बिना कोई कार्रवाई किए ही वापस चली गई। बताया गया कि महिला द्वारा किए गए हमले में एक वृद्ध महिला और बच्चे को चोट आई है। हालांकि एसपी सिटी बुलंदशहर का बयान सामने आया है।

यह भी पढ़ें : सास के साथ बहू करना चाहती है ‘वो वाला’ प्यार, मोबाइल में दिखाती है वीडियो

एसपी सिटी बुलंदशहर, शंकर प्रसाद ने बताया कि दोनों लोग पड़ोसी हैं, मामला संज्ञान में आया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित परिवार का कहना है कि महिला एक प्राइमरी स्कूल की टीचर है। आज उसने हम पर हमला किया है, कल बच्चों पर भी कर सकती है, इसे सस्पेंड कर दिया जाए।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
Advertisement
Advertisement