whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी को थप्पड़ मारा तो घर पहुंच गया 'ससुराल', बांदा में पीट-पीटकर दामाद का बुरा हाल

In Laws Beat Son In Law After Fight With Wife: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया जहां एक महिला के मायके वालों ने उसके पति को ही जमकर पीट दिया। ऐसा इसलिए क्योंकि पत्नी अपने मायके वालों से फोन पर ऊंची आवाज में बात कर रही थी और गुस्से में पति ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।
06:23 PM May 09, 2024 IST | Prerna Joshi
पत्नी को थप्पड़ मारा तो घर पहुंच गया  ससुराल   बांदा में पीट पीटकर दामाद का बुरा हाल
In Laws Beat Son In Law After Fight With Wife

In Laws Beat Husband: पति पत्नी के बीच झगड़े तो होते ही रहते हैं। दोनों का रिश्ता ऐसा है कि नोक-झोंक के बिना तो दिन ही नहीं बनता। जहां ससुराल में दामाद को काफी सम्मान दिया जाता है वहीं एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। उत्तर प्रदेश के बांदा में शख्स के ससुरालवालों ने उसकी जमकर धुनाई की।

मायके वालों से बात कर रही थी महिला

आपको बता दें कि मामला तब शुरू हुआ जब पत्नी अपने मायके वालों से फोन पर तेज आवाज में बात कर रही थी और पति के कई बार मना करने पर भी नहीं मानी। इससे परेशान होकर पति ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया और छत से धक्का दे दिया। जब पत्नी के घरवालों को इसका पता चला तो उन्होंने बेटी के ससुराल पहुंचकर उसकी जमकर धुनाई की।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर इज्जत गंवा बैठी महिला, प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन के लिए मारपीट

नाराज हो गई थी पत्नी

इस समय पति-पत्नी दोनों अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। दोनों खतरे से बाहर हैं लेकिन यह मामला चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि, दोनों पक्षों में से किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

जानकारी के अनुसार यह मामला चिल्ला थाना क्षेत्र का है जहां की रहने वाली एक महिला अपने मायके में बहन से बात कर रही थी। इस दौरान वह तेज आवाज में बात करने लगी जिसपर पति ने मना भी किया। कुछ ही समय में इस बात पर पति-पत्नी के बीच वाद विवाद शुरू हो गया इसके चलते पति ने पत्नी को तमाचे जड़ दिए। इससे नाराज होकर पत्नी छत पर चली गई।

पति भी छत पर पहुंच गया और वाद-विवाद के बाद कथित तौर पर पत्नी को धक्का मार दिया। पत्नी घायल हो गई और जानकारी पत्नी के मायके वालों को मिली तो वे मौके पर पहुंच गए और बेटी के पति को जमकर पीटा। इसके बाद परिजनों ने घायल पति-पत्नी को अस्पताल में भर्ती भी करवाया।

क्या बोले डॉक्टर?

दरअसल, पति का कहना है कि पत्नी डर की वजह से खुद गिर गई, उसे धक्का नहीं मारा गया। इस समय दोनों का इलाज किया जा रहा है। अस्पताल कि EMO डॉक्टर विनीत सचान ने जानकारी दी थी कि चिल्ला थाना क्षेत्र से पति-पति घायल अवस्था में लाए गए। मोबाइल पर बात करने की वजह से दोनों के बीच लड़ाई हुई थी।

यह भी पढ़ें: Viral Video: नशे में धुत्त लड़कियां पुलिस से भिड़ीं, खींचे कपड़े, गलत इशारे, दांतों से काटा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो