whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

किताबों से खुद को तोल रहे थे मंत्री जी, तभी टूट गया तराजू; आगे क्या हुआ? देखिए वीडियो

Union Minister Prataprao Jadhav : सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री और बुलढाना जिले के सांसद प्रतापराव जाधव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह एक तराजू से गिरते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वह अपने वजन के बराबर किताबें दान देना चाहते थे।
06:47 PM Jun 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
किताबों से खुद को तोल रहे थे मंत्री जी  तभी टूट गया तराजू  आगे क्या हुआ  देखिए वीडियो

Union Minister Prataprao Jadhav : लोकसभा चुनाव में जीतने के बाद कई सांसद मंत्री बने और अब अपने इलाके में वापस लौट रहे हैं। अपने नेता के मंत्री बनने पर क्षेत्र के लोगों में जबरदस्त उत्साह है। महाराष्ट्र के बुलढाना जिले के सांसद प्रतापराव जाधव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक तराजू से गिरते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल उनके समर्थक उन्हें किताबों से तोल रहे थे, तभी तराजू ही टूट गया। इसका वीडियो वायरल हो गया और मंत्री जी की खूब किरकिरी हो रही है।

बुलढाना जिले के सांसद प्रतापराव जाधव शिवसेना शिंदे गुट के नेता है और पहली बार वह केंद्रीय मंत्री बने हैं। इसके बाद जब अपने इलाके में पहुंचे तो मंत्री के वजन के बराबर किताबें तोलकर गरीब बच्चों में बांटने का प्लान बनाया गया। सबकुछ ठीक ठाक था। किताबों को तराजू के एक पलड़े में रखा गया जबकी दूसरी तरफ मंत्री जी को बैठना था।

जैसे ही मंत्री किताबों को वजन कराने के लिए तराजू पर बैठे, तराजू ही टूट गया और वह गिर पड़े। मंत्री जैसे ही तराजू में बैठे तो वह वजन नहीं सह पाया और उसका एक पलड़ा टूट गया। मंत्री के गिरते ही समर्थकों ने तुरंत उन्हें संभाला और देखभाल की। गनीमत रही कि इस दौरान किसी को कोई चोट नहीं आई। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि किताबों से खुद को तोलवा रहे हैं, ये कहीं से भी ठीक नहीं लग रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि तराजू वजन तोलती है गुण नहीं तोलती और किताब तो विद्या होती है। एक ने लिखा कि किताबें ज्ञान का भंडार होती हैं, उनसे किसी को नहीं तोला जा सकता है, जो तोलने की कोशिश करता है, वह इसी तरह गिरता है।

यह भी पढ़ें : Video : बारिश कराने के लिए हुई नर-मादा मेंढक की शादी, बोले पंडित- अब हनुमान जी जानें कैसे होगी वर्षा

एक अन्य ने लिखा कि ये नेता कब तक इस तरह की हरकतें करते रहेंगे। ये इन लोगों को शोभा नहीं देता। एक ने लिखा कि कार्यकर्ता अपने नेताओं की नजरों में आने के कुछ भी करते हैं और इसे ही सांसद, विधायक, मंत्री अपना भौकाल समझते हैं। जब कोई चीज दिखावे के लिए होती है तो उसका अंजाम भी वैसा ही होता है। एक ने लिखा कि मंत्री जी चोटिल होने से बचे, ये तो उनकी सुरक्षा में चूक है। जांच होनी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो