whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेकाबू सांड के 'खतरनाक कांड' का वीडियो वायरल, अफरातफरी में घायल हुए दो लोग

Bull Attack in America : सांड के बेकाबू होने का एक वीडियो वायरल हुआ है। सांड कूदकर बाड़े से बाहर आ गया और एक महिला पर हमला कर दिया। हमले में महिला घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।
04:25 PM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
बेकाबू सांड के  खतरनाक कांड  का वीडियो वायरल  अफरातफरी में घायल हुए दो लोग

Bull Attack in America : भारत में कई बार सांड के हमले के वीडियो सामने आ चुके हैं लेकिन इस वक्त अमेरिका में बेकाबू हुए एक सांड का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। सांड भीड़ के बीच पहुंच गया और एक महिला को उठाकर वहीं पटक दिया। फिर जमकर हुड़दंग मचाया।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड कूदकर बाड़े से बाहर आ गया और फिर इधर-उधर भागने लगा। घटना सिस्टर्स रोडियो के मैदान के बाहर की है। सिस्टर्स रोडियो एसोसिएशन की तरफ से बताया गया कि सांड ने कूदकर बाड़े को पार कर लिया और फिर वहां मौजूद लोगों पर हमला कर दिया।

सांड ने महिला पर कर दिया हमला 

सांड के भागने के बाद कमर्चारी उसे पकड़ने के लिए भागते दिखाई दिए। हालांकि जब तक सांड को काबू में किया जाता, उसने एक महिला को बुरी तरह घायल कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सांड ने भीड़ में खड़ी एक महिला को उठाया और उछालकर फेंक दिया। सांड द्वारा मचाए गए उत्पात का वीडियो वायरल हो रहा है।


कुछ देर तक सांड आतंक मचाता रहा और फिर लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे फिर बाड़े के अंदर कर दिया गया। हालांकि सांड की वजह से दो लोग घायल हुए हैं। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और इलाज करवाया गया।

यह भी पढ़ें : बम-म‍िसाइल छोड़कर गुब्‍बारों से लड़ रहा सनकी तानाशाह! साउथ कोरिया भी अनूठे ढंग से दे रहा जवाब

बता दें कि अमेरिका में सिस्टर्स रोडियो कार्यक्रम काफी लोकप्रिय है। इसमें शामिल होने और देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं। वैसे तो रोडियो को एक बेहद मनोरंजक खेल माना जाता है, लेकिन कभी कभी इस तरह की खतरनाक स्थिति पैदा हो जाती है। यह घटना 84वें सिस्टर्स रोडियो में आखिरी दौर के दौरान रात 10 बजे के आस-पास हुई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो