whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क किनारे स्ट्रीट फूड खा रही लड़कियों पर टूटा सांड का कहर, डरावना वीडियो वायरल

Bull Attack Viral Video : वीडियो में तीन लड़कियां सड़क किनारे एक दुकान पर कुछ खाती दिखाई दे रही हैं। तभी अचानक दो सांड लड़ते हुए वहां पहुंचे, जिनकी चपेट में ये लड़कियां भी आ गईं। एक बच्ची सांड के नीचे आ गई, गनीमत रही कि सांड ने उसके शरीर पर पैर नहीं रखा।
08:47 PM May 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
सड़क किनारे स्ट्रीट फूड खा रही लड़कियों पर टूटा सांड का कहर  डरावना वीडियो वायरल

Bull Attack Viral Video : उत्तर प्रदेश समेत देश के कई राज्यों में खुले में घूमने वाले जानवरों का आंतक बढ़ता जा रहा है। खुले में घूमने वाले जानवरों के हमले में कई लोगों के घायल होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, सांड के हमले के कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क किनारे एक दुकान पर तीन लड़कियां स्ट्रीट फूड खा रही हैं। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि एक भयानक दुर्घटना उनके साथ होने वाली है। वीडियो में देख सकते हैं कि तीनों लड़कियां खा रही थी लेकिन अचानक से वहां सांड आ धमके।


दो सांड लड़ते-लड़ते लड़कियों के करीब आ गए। लड़कियां भागने की कोशिश करतीं तब तक दोनों सांड लड़कियों के पास पहुंचे। तीनों लड़कियां को सांड ने उठाकर फेंक दिया। एक लड़की तो जमीन पर गिर पड़ी तो सांड के पैरों के नीचे आ गई। गनीमत रही कि सांड ने लड़की के ऊपर अपना पैर नहीं रखा।

यह भी पढ़ें : पति को हुआ पत्नी पर शक, पार कर दी हैवानियत की हद, गुप्तांग पर लगा दिया ताला!

तीन लड़कियां इस हमले में बुरी तरह घायल हो गईं। भयानक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि ये वीडियो कहां का है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए पहुंची गर्लफ्रेंड, मां ने रंगे हाथ पकड़ा; सड़क पर हुआ बवाल

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सांड को लेकर सरकार को जरूर कोई ठोस कदम उठाने चाहिए क्योंकि ये कई हादसों के कारण बन रहे हैं। एक ने लिखा कि ये तो बहुत भयावह है, इस तरह तो किसी की जान भी जा सकती है। सरकार को चाहिए खुले में घूम रहे सांड को पकड़े, वरना ये आम लोगों के लिए बेहद खतरनाक हो सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो