whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गाय और सांड की लड़ाई में युवक को गिराया, पेट में मारी लात, और...देखिए आगे क्या हुआ?

गाय और सांड की लड़ाई में एक युवक फंस गया, सांड ने जैसे ही युवक को लात मारी तो गाय उसके ऊपर गिर गई और आखिरकार देखिए उस बेचारे युवक का क्या हुआ। इस वीडियो के अंत को देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।
04:20 PM Aug 04, 2024 IST | News24 हिंदी
गाय और सांड की लड़ाई में युवक को गिराया  पेट में मारी लात  और   देखिए आगे क्या हुआ

Viral Video: सोशल मीडिया पर लगातार तरह-तरह के वीडियो वायरल होती रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो सचमुच मन को झकझोर देने वाले होते हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप गाय और सांड के बीच जबरदस्त लड़ाई देख सकते हैं। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि जब ये लड़ाई चल रही थी तो एक युवक इन गुस्साए हुए जानवरों के चंगुल में फंस गया। आपको बता दें गाय-बैल लड़ते-लड़ते युवक के ऊपर गिर पड़े। आगे उस बेचारे का क्या हुआ? अभी देखिए, इस वीडियो के अंत में आपको उस युवक पर तरस आ जाएगा।

यह भी पढ़े: Puzzle: साइकिलों में है एक बड़ा अंतर, क्या खोज पाऐंगे आप?

इस प्रकार बैलों की हुई लड़ाई: 

वास्तव में क्या हुआ था?

यह घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, केशव नगर कॉलोनी की सड़कों पर एक गाय और सांड के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई। सांड ने गाय पर हमला कर दिया। बेशक गाय ने भी उसे अच्छा जवाब दिया। लेकिन इस लड़ाई की चपेट में अपनी दुकान से निकल रहे युवक की जान खतरे में पड़ गई। क्योंकि ये दोनों जानवर अचानक युवक के ऊपर गिर पड़े। लेकिन किस्मत से वह युवक उनके चंगुल से बच गया।

यह भी पढ़े:Video : तीन बच्चियां ने मिलकर कर दिया ‘कांड’, CCTV देख छुपाया मुंह और फिर हो गईं फरार

वह स्थिति देखकर तुरंत पड़ोस की दुकान में कूद गया। और उस दुकान का शटर बंद कर दिया। वरना इन सांडों की दहाड़ से वह गंभीर रूप से घायल हो जाता। इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट @journalistArun3 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक सैकड़ों लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो