whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चलती बस में अश्लील हरकतें करता रहा कपल, शर्म से पानी-पानी होती रही बगल की आंटी

Bus Couple Romance Viral Video : बस में सवार कपल के बगल में एक महिला बैठी थी, वह कपल की हरकतों को देखकर अपना मुंह छुपा रही थी। अब इस वीडियो को देखकर लोग भड़क गए हैं।
04:19 PM May 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
चलती बस में अश्लील हरकतें करता रहा कपल  शर्म से पानी पानी होती रही बगल की आंटी

Bus Couple Romance Viral Video : सार्वजिनक जगहों पर लोगों से एक हद में रहने की उम्मीद की जाती है। ऐसे कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें कपल पब्लिक प्लेस पर रोमांस और अश्लीलता करते दिखाई दिए। इस वक्त एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल चलती बस में असभ्य हरकतें कर रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बस की सबसे पिछ्ली सीट पर एक कपल बैठा हुआ है। कपल के बगल में एक महिला बैठी हुई है इनकी हरकतों की वजह से अपना चेहरा छुपा रही है। वीडियो में कपल रोमांस कर रहा था, इसके साथ ही अश्लील हरकतें भी कर रहा था।

बस में सवार एक शख्स ने इनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है ये वीडियो ओडिशा के किसी शहर का है। हालांकि वीडियो को लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आखिरकार इस तरह की हरकतें करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। आखिर क्यों नहीं इनपर कार्रवाई होती है। एक अन्य ने लिखा कि गलती इनकी है या इन्हें संस्कार देने वाले माता-पिता की? इनमें इतनी शर्म नहीं है कि एक महिला अपना मुंह छुपा रही है और ये गंदी हरकतें कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : कोच के अंदर ‘टिंकू जिया’ पर अजीब डांस का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इस वीडियो को लेकर कई सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि ये मामला दिल्ली का है, हालांकि बस में दिख रहे कंडक्टर की ड्रेस पर CRUT लिखा है, इस आधार पर दावा किया गया कि बस ओडिसा के किस शहर का है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो