खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नींद की दवा देकर गर्लफ्रेंड का पैर खाने लगा 'नरभक्षी' बॉयफ्रेंड! आंख खुली तो उड़ गए होश

Weird News : महिला का कहना है कि बॉयफ्रेंड के द्वारा दी हुई कोल्डड्रिंक पीने के बाद उसे गहरी नींद आ गई और जब नींद खुली तो उसका बॉयफ्रेंड उसकी जांघों को चबा रहा था ।
11:59 AM Jul 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Weird News : बॉयफ्रेंड और गलफ्रेंड के बीच प्यार के साथ तकरार भी होती है लेकिन कई बार रिश्ते में रहने के बाद पार्टनर की भयावह सच्चाई सामने आती है। एक लड़की को जब अपने बॉयफ्रेंड की सच्चाई पता चली तो उसे यकीन ही नहीं हुआ कि ये सच है या वो कोई भयावह सपना देख रही है। महिला ने बताया कि उसने अपने पूर्व प्रेमी को जांघ को खाते देखा तो उसने यकीन ही नहीं हुआ।

Advertisement

महिला का कहना है कि वह अपने पार्टनर के साथ छह साल तक रिश्ते में थी। सब कुछ ठीक चल रहा था और मेरा बॉयफ्रेंड भी सामान्य था। उससे मुझे कभी कोई खतरा लगा ही नहीं लेकिन एक दिन जो हुआ, उसने मुझे झकझोर कर रख दिया। मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि जिसके साथ मैं लगभग 6 साल से हर क्षण बिता रही हूं, वह 'नरभक्षी' है।

जांघों को चबाने लगा बॉयफ्रेंड

महिला का कहना है कि एक रात जब वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिस्तर पर बैठकर टीवी देख रही थी वो उसके बॉयफ्रेंड ने पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दे दी। उसको पीने के कुछ ही देर बाद मुझे चक्कर सा आ गया। मुझे लगता है कि उसने कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिला दिया था। महिला का कहना है कि वह इसके बाद गहरी नींद में सो गई लेकिन जब उसकी नींद खुली तो उसका बॉयफ्रेंड उसकी जांघ को चबा रहा था।

यह भी पढ़ें : महिला ने ऑर्डर किया एयर फ्रायर, पैकेट खोलते ही निकल गई चीख

Advertisement

महिला ने बताया कि जब मैं बेहोश थी तो उसने मेरे पैरों के नीचे एक प्लास्टिक का बैग रखा और फिर एक तौलिया रख दिया। फिर उसने रेजर ब्लेड लिया और मेरी दाहिनी जांघ के ऊपर तीन-छह इंच तक कट लगा दिया। उसने यह सब बहुत होशियारी से किया, ताकि वह मुझे पता भी ना चले। काटे जाने से पैरों से खून निकला , जिसे उसने पोछ दिया लेकिन कुछ खून नीचे रखे कपड़ों में भी लग गया था।

इसी बीच महिला की नींद खुल गई, उसने देखा कि उसका बॉयफ्रेंड तो उसकी जांघ को चबाने की कोशिश कर रहा है। जब मैंने उसे देखा तो उसके मुंह पर जांघ का छोटा सा स्किन का टुकड़ा लगा हुआ था। मुझे दर्द तो हो रहा था लेकिन मैंने अपने बॉयफ्रेंड को ऐसा करते देखा तो मेरे होश उड़ गए। मेरा दर्द गायब हो गया और मैं समझ ही नहीं पा रही थी कि वह क्या कर रहा था।

यह भी पढ़ें : ओला-उबर से भी कम दाम में हवाई सफर! इन शहरों के बीच फ्लाइट के दाम पर नहीं कर पाएंगे यकीन

लड़की का कहना है कि उसके घर से जाते ही मैंने पुलिस को फोन किया और सारी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसने मुझे कोई दवाई दी थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल में डाल दिया। महिला को डर है कि फिर उसे जल्द ही जमानत मिल जाएगी और फिर वह यही सब करना शुरू कर देगा।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral NewsWeird news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement