whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति-पत्नी घर पर थे, दीवार तोड़ घर में आ घुसी कार; भयानक वीडियो हो रहा वायरल

Car Accident Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कार दीवार तोड़ते हुए घर में घुसती दिखाई दे रही है। घटना के वक्त एक कपल घर में मौजूद था।
08:06 AM Sep 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
पति पत्नी घर पर थे  दीवार तोड़ घर में आ घुसी कार  भयानक वीडियो हो रहा वायरल

Car Accident Viral Video : तेज रफ्तार गाड़ियों का कहर भारत में कई बार देखा जा चुका है। ऐसे कई मौके आ चुके हैं जब तेज रफ्तार की वजह से लोगों की जान तक जा चुकी है। इसी बीच अमेरिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार अचानक एक घर में घुस गई , घटना के वक्त घर में पति-पत्नी मौजूद थे।

घटना अमेरिका के फीनिक्स की है, जहां रात के वक्त जब घर में पति-पत्नी खाना खाने की तैयारी कर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार कार उनके घर में घुस गई। इस घटना के बाद दोनों बुरी तरह घायल हो गए। इतना ही नहीं, जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त घर कपल के अलावा कई पालतू जानवर भी मौजूद थे। इस घटना का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कपल ने बताया कि ऐसा लगा जैसे कोई बम फट गया हो, हम किस्मत वाले थे कि बच गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में जहां शख्स खड़ा है, कार वहीं से दीवार तोड़कर घर में दाखिल हुई। घर में रहने वाले जोड़े ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगा कि हम सब मर जाएंगे। सब कुछ बर्बाद हो गया। यह बहुत तेजी से हुआ।


बताया जा रहा है कि कार एक 18 साल का लड़का चला रहा था, जो शराब के नशे में था। पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं कपल के अनुसार इस घटना के बाद घर को इतना नुकसान पहुंचा है कि बनाने में 20 लाख तक का खर्चा आ सकता है।

यह भी पढ़ें : 4 साल में पांच बार गर्भवती होने का दावा कर महिला ने किया कांड! ऐसे खुल गई पोल

अब इस वीडियो को देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं। आरोप लगा रहे हैं कि जिस जगह यह घटना हुई है, वहां अक्सर लोग लापरवाही से कार चलाते हैं। उनपर लगाम लगाने की जरूरत है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो