खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सरकारी गाड़ी ले बीच सड़क पर करने लगा गुंडागर्दी, एक शख्स ने निकाल दी हेकड़ी; वीडियो हो रहा वायरल

Car Dashcam Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो कार चालकों के बीच बहस हो रही है। कार में लगे डैशकैम में यह पूरी घटना कैद हो गई। गलत दिशा से आ रही एक कार पर 'सरकारी बोर्ड' लगा हुआ था, इसमें सवार व्यक्ति गुंडागर्दी करता दिखाई दिया।
02:54 PM Apr 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Car Dashcam Viral Video : भारत में भी अब कार में डैशकैम लगाने का चलन बढ़ रहा है। लोगों को अब पता चल रहा है कि डैशकैम के क्या-क्या फायदे हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो कार सवार लोगों के बीच बहस हो रही है और कार में लगे डैशकैम में ये पूरी कहासुनी कैद हो गई। इस कहासुनी का नतीजा देखकर आपको कानून की ताकत का एहसास हो जायेगा।

Advertisement

'सरकारी गाड़ी' ने तोड़ा कानून, फिर गुंडागर्दी

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स 'सरकारी गाड़ी' लेकर सड़क पर गलत दिशा से चला आ रहा था। गाड़ी के सामने लाल-नीले रंग में सरकारी प्लेट लगा हुआ है। इसी बीच उसका सामना सही दिशा से आ रही एक कार से हो गया। सरकारी गाड़ी में सवार व्यक्ति ने गलत दिशा में ड्राइव करने के बाद भी सही दिशा से आ रहे कार सवार को गाड़ी हटाने के लिए कहा। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सरकारी गाड़ी में सवार व्यक्ति नीचे उतारा और धमकाते हुए लहजे में कहा, 'तुम्हें गाड़ी का बोर्ड नहीं दिखाई दे रहा है। जल्दी हटाओ गाड़ी। हालांकि शख्स ने कहा कि मैं गाड़ी नहीं हटाऊंगा, पुलिस को बुला लो और ये सब कैमरे में रिकॉर्ड हो रहा है। आप गलत दिशा से गाड़ी क्यों चले आ रहे हैं?' इसके बाद सरकारी गाड़ी में सवार शख्स की हालत खराब हो गई और कुछ देर बाद वह अपनी गाड़ी को किनारे से लेकर चला गया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो


बताया जा रहा है कि वीडियो बिहार का है। यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि एक तो गलत दिशा से गाड़ी चला रहे हैं और ऊपर से बहस कर रहे हैं। ये बिहार के लोग हैं वो भी सरकारी, खुद को कानून से ऊपर समझते हैं। एक अन्य ने लिखा कि इसीलिए डैशकैम लगाना जरूरी हो गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : जिस थाने में करता था नौकरी, वहीं गिरफ्तार हो गया दरोगा, गुनाह ऐसा कि कोई ना करे बर्दाश्त

एक ने लिखा कि कार पर सरकारी बोर्ड लगाकर समझ रहा था कि पूरा बिहार खरीद लिया है लेकिन इसे गजब का सबक सिखाया है भाई। एक ने लिखा कि कैमरा आजकल लोगों की सबसे जरूरी चीज हो गई है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि एक बार जब आपको सरकारी नौकरी मिल जाती है, तो आप शायद भारत पर शासन करना शुरू कर देते हैं। एक ने लिखा कि बिहार में ऐसा ही होता है, कानून सिखाने की कोशिश करने वालों पर ही कार्रवाई हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement