whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पास पहुंचते ही तेज की रफ्तार और दिल्ली पुलिस के जवान को कार से कुचला, CCTV वीडियो आया सामने

Delhi Police Constable Video : दिल्ली में हुई चौंकाने वाली घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें कार चालक कांस्टेबल को टक्कर मारता दिखाई दे रहा है। इस घटना में कांस्टेबल की मौत हो चुकी है।
06:24 PM Sep 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
पास पहुंचते ही तेज की रफ्तार और दिल्ली पुलिस के जवान को कार से कुचला  cctv वीडियो आया सामने

Delhi Police Constable Video : दिल्ली में अपराधियों या मनबढ़ों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका ताजा उदाहरण नांगलोई से सामने आया है। एक कार चालक ने दिल्ली पुलिस के एक जवान को कुचल कर जान ले ली है। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिल्ली पुलिस का जवान बाइक से चल रहा है और वैगनआर कार पीछे-पीछे आ रही है। इसके तुरंत बाद घटना को अंजाम दिया गया।

Advertisement

राष्ट्रीय राजधानी के नांगलोई इलाके में एक कार से टक्कर मारे जाने और फिर सड़क पर घसीटे जाने के बाद 30 साल के पुलिस कांस्टेबल संदीप की मौत हो गई। कांस्टेबल संदीप सिविल कपड़ों में थे और गश्त पर थे। वह अपनी बाइक पर थे, तभी एक वैगनआर कार ने उन्हें ओवरटेक करने की कोशिश की। उन्होंने इशारे से कार चालक को धीमी रफ्तार में चलने के लिए कहा क्योंकि वह लापरवाही से कार चला रहा था।

10 मीटर तक कांस्टेबल को घसीटा गया

इसके बाद अचानक कार की रफ्तार तेज हो गई और पीछे से संदीप की बाइक को टक्कर मार दी। मोटरसाइकिल और कांस्टेबल संदीप को कार चालक ने करीब 10 मीटर तक घसीटा। इसके बाद वह फरार हो गया। संदीप को पास के अस्पताल ले जाया गया और फिर दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement


यह घटना इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस के अनुसार, कार में दो लोग सवार थे। वे कार छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।


आउटर दिल्ली पुलिस उपायुक्त जिम्मी चिराम ने बताया कि कल देर रात करीब 2 बजे संदीप ऑन ड्यूटी पेट्रोलिंग पर था, तभी वीणा एन्क्लेव के पास एक दूसरी कार मौजूद थी। क्रॉस करने के दौरान दोनों के बीच शायद कोई बात हुई, जिसके बाद चार पहिया वाहन ने संदीप की बाइक पर पीछे से धक्का मारा और करीब 10 मीटर तक उसे घसीटता रहा। इससे संदीप के सिर पर गंभीर चोटें आईं और शायद इसी कारण से उसकी मौत हुई है। हम पोस्टमार्टम का इंतजार कर रहे हैं। रोडरेज का मामला लग रहा है, BNS की धारा 102 में FIR दर्ज हुई है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो