whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बैंक के अंदर गोली चलने का लाइव फुटेज लीक, साफ दिखी सिक्योरिटी गार्ड की लापरवाही

Lucknow Bank Firing Viral Video: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सुरक्षाकर्मी खुद की लापरवाही से घायल हो गया। उसी की बंदूक से गोली चल गई और गोली पैर में लग गई। घटना बैंक में लगे CCTV में कैद हो गई।
08:07 PM Mar 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
बैंक के अंदर गोली चलने का लाइव फुटेज लीक  साफ दिखी सिक्योरिटी गार्ड की लापरवाही

Lucknow Bank Firing Viral Video: उत्तर प्रदेश के लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक सुरक्षाकर्मी लापरवाही के कारण घायल हो गया। शख्स एक बैंक में सुरक्षाकर्मी के तौर पर तैनात था। इस दौरान वह लापरवाही से बंदूक पकड़ा हुआ था। गोली चली और वह खुद घायल हो गया ।

बताया जा रहा है कि वीडियो लखनऊ, पलिया हाईवे पर कछौना कस्बे के केनरा बैंक की शाखा का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां कई लोग मौजूद हैं और गार्ड अपने हाथ में बंदूक लेकर टहल रहा है। लापरवाही से बंदूक पकड़ने के कारण ट्रिगर दब गया और गोली चल गई।

खुद की बंदूक से घायल हुआ सुरक्षाकर्मी

सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गोली शख्स के पैर में लगी। इसके बाद अफरातफरी का माहौल बन गया। जख्मी अवस्था में वह बैंक से बाहर आया। इसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां गार्ड की हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया।

देखिए वीडियो


मिली जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में इलाज के बाद सुरक्षाकर्मी खतरे के बाहर है। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि क्या यह घटना वाकई लापरवाही के कारण हुई है? बैंक में लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो गई, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें : चोरी करते पकड़ा तो ‘रोबोट’ की तरह मारने लगा थप्पड़, दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ये होता लापरवाही का नतीजा, छोटी सी गलती के कारण खुद की या दूसरों की जान जा सकती है, इसीलिए हमेशा सावधानी से काम करें। एक अन्य ने लिखा कि लापरवाही से यह खुद जख्मी हुआ, किसी और की भी जान जा सकती थी। ऐसे लोगों को सतर्क किया जाना चाहिए। एक ने कहा कि सुरक्षाकर्मियों को समय समय ट्रेनिंग दी जानी चाहिए और इस घटना को उदाहरण के दौरान पर दिखाया जाना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो