whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रेलवे के VIP लॉन्ज में रायते में निकला कनखजूरा…वायरल हुआ वीडियो तो IRCTC ने दिया जवाब

Centipede in Raita Railway Lounge IRCTC Food: भारतीय रेलवे में मिलने वाले खाने पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं। दिल्ली के एक युवक ने रेलवे के VIP लॉन्ज की तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक जिंदा कनखजूरा रायते में तैरता दिखाई दे रहा है।
10:41 AM Oct 22, 2024 IST | Sakshi Pandey
रेलवे के vip लॉन्ज में रायते में निकला कनखजूरा…वायरल हुआ वीडियो तो irctc ने दिया जवाब

Centipede in Raita Railway Lounge IRCTC Food: रेलवे ट्रेनों में मिलने वाले खाने पर अक्सर उंगलियां उठती हैं। वंदे भारत ट्रेन से लेकर आम ट्रेनों के पेंट्रीकार में कई बार खराब खाना सर्व किया जाता है। मगर दिल्ली के एक शख्स ने रेलवे लॉन्ज की चौंकाने वाली तस्वीर साझा की है, जिसमें रायते के अंदर जिंदा कनखजूरा देखा जा सकता है। इस फोटो को देखकर हर कोई हैरान है। वहीं IRCTC ने भी इस तस्वीर पर रिएक्शन दिया है।

Advertisement

VIP लॉन्ज के रायते में निकला कनखजूरा

आरयनश सिंह नाम के एक यूजर की पोस्ट अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। आरयनश का कहना है कि रेलवे के VIP लॉन्ज में उन्हें यह रायता पीने को मिला, जिसमें जिंदा कनखजूरा तैर रहा था। उन्होंने IRCTC के हालिया बयान पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी पहले से बेहतर हो गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई पर एक करोड़ का इनाम रखने वाले राज शेखावत कौन? करणी सेना से क्या कनेक्शन

Advertisement

यूजर ने की शिकायत

आरयनश ने एक्स पर ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि हां, इस बात में कोई शक नहीं है कि भारतीय रेलवे की फूड क्वालिटी बेहतर हो गई है। अब वो रायता को एक्सट्रा प्रोटीन के साथ सर्व कर रहे हैं। इसी के साथ आरयनश ने रायते की तस्वीर भी पोस्ट की है। आरयनश ने एक दूसरा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि यह फोटो IRCTC VIP एक्जिक्यूटिव लॉन्ज की है। तो आप कल्पना कर सकते हैं कि ट्रेन और पैंट्री कार में क्या हाल होता होगा?

लोगों ने नहीं छोड़ा खाना

आरयनश का कहना है कि लॉन्ज के रायता में कनखजूरा देखकर वो चिल्ला उठे। उन्होंने सभी लोगों को खाना खाने से रोका। लोगों ने जब रायता देखा तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। आरयनश ने कहा कि लोग सचमुच पागल हैं। उन्होंने मेरा रायता देखा, लॉन्ज वालों को खरी-खोटी सुनाई और फिर वापस अपना खाना खाने चले गए।

IRCTC Train Food

IRCTC ने मांगी डिटेल्स

IRCTC ने भी आरयनश की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है। IRCTC ने आरयनश से स्टेशन का नाम और लोकेशन मांगी है। IRCTC ने आरयनश की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपकी असुविधा के लिए हमें खेद है। कृप्या खाने की रसीद, बुकिंग डिटेल्स, स्टेशन का नाम और अपना फोन नंबर हमसे साझा करें, जिससे हम इस पर फौरन एक्शन ले सकें।

यह भी पढ़ें- बृजभूषण को हटा WFI अध्यक्ष बनना चाहती थीं बबीता! पहलवानों के प्रदर्शन पर बोलीं साक्षी मलिक

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो