whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मेरी शादी करवाओ विधायक जी! पेट्रोल पंप पर वोटर की अनोखी मांग का वीडियो वायरल

BJP MLA Viral Video : भाजपा के एक विधायक से एक पेट्रोल पंप कर्मचारी शादी करवाने की मांग कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
10:18 AM Oct 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेरी शादी करवाओ विधायक जी  पेट्रोल पंप पर वोटर की अनोखी मांग का वीडियो वायरल

BJP MLA Viral Video : सोशल मीडिया पर एक बड़ा दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स  अपने क्षेत्र के विधायक से कह रहा है कि मैंने आपको वोट दिया था, अब आप मेरी शादी करवाओ। शख्स की मांग सुनकर पहले तो विधायक भी सन्न रह गए लेकिन बाद में उन्होंने भगवान से जल्द शादी की प्रार्थना की। थोड़ा सामाजिक पाठ पढ़ाया और चलते बने।

Advertisement

वीडियो महोबा के चरखारी से विधायक डॉ बृजभूषण राजपूत का है। वह पेट्रोल पंप पर तेल भरवाने पहुंचे तो एक कर्मचारी उनके पास पहुंचा और अपनी शादी कराने की मांग करने लगा। कर्मचारी कह रहा है कि मैंने आपको वोट दिया था, मेरी शादी करवा दो। विधायक ने उससे बात की और जानकारी ली। इसके बाद जाति की बात पर विधायक ने कहा कि ये सामाजिक बुराई है।

शख्स ने विधायक से की शादी करवाने की मांग

बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि आपके भाग्य में जो होगी वो आपको मिलेगी। मैं महादेव से प्रार्थना करता हूं। मैं भी प्रयास करूंगा क्योंकि आपने मुझे वोट दिया है। इसके बाद विधायक ने कहा कि लड़की वाले पूछेंगे तो क्या बतायेंगे, कितना कमा लेते हो? इस पर शख्स ने कहा कि 6 हजार।

Advertisement

Advertisement

वायरल हो गया वीडियो

वीडियो को खुद विधायक ने शेयर किया है और लिखा है कि चरखारी पेट्रोल पम्प में काम करने वाले खरे जी ने कहा-विधायक जी हमारी शादी करा दीजिए। मेरी उम्र 44 साल हो गई है। क्योंकि हमने आपको वोट दिया है। विधायक और पेट्रोल पंप कमर्चारी के बीच हुई बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

यह भी पढ़ें : सपा विधायक की गुंडई! SDM को धकेल गाड़ी में बैठाया, मुंह पर रख दी उंगली

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि उसकी शादी करवा दीजिये, बड़ा ही परेशान नजर आ रहा है। एक ने लिखा कि विधायक जी सोचिए आपसे लोग किस-किस तरह की उम्मीद रखते हैं। आपको सभी की उम्मीदों पर खरा उतरना है। एक अन्य ने लिखा कि विधायक जी, आपने उसकी बातें सुन ली। यही बहुत बड़ी बात है. आजकल तो लोग सुनते ही नहीं है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो