whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गुलाब जामुन का बनाया पिज्जा, हैरानीजनक नतीजा, यूजर बोले-अब तो जहर मंगा ही दो

Cheesy Gulab Jamun Pizza : पिज्जा और गुलाब जामुन का अपना-अपना स्वाद होता है लेकिन कुछ लोग फ़ूड एक्सपेरिमेंट के नाम पर कई खाद्य पदार्थों को एक साथ मिक्स करते हैं। एक शख्स ने जब गुलाब जामुन का पिज्जा बना दिया तो पढ़िए लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं।
09:00 AM Mar 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
गुलाब जामुन का बनाया पिज्जा  हैरानीजनक नतीजा  यूजर बोले अब तो जहर मंगा ही दो
गुलाब जामुन पिज्जा का वीडियो वायरल

Cheesy Gulab Jamun Pizza : खाने पीने की चीजों पर लोग खूब एक्सपेरिमेंट करते हैं। कभी कोई बिस्किट का पकौड़ा बनाता है तो कोई समोसे में चॉकलेट की फिलिंग करता है। अब एक अजीब ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद गुलाब जामुन यूजर्स नाराज हो गए हैं। एक का कहना है कि अब देश छोड़ने वाला वक्त आ गया है, बस रास्ता नहीं मिल पा रहा है।

गुलाब जामुन पिज्जा देख हैरत में लोग

पिज्जा एक इटालियन डिश है और गुलाब जामुन भारतीय मिठाई है। दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन अगर कोई इन्हें मिक्स करके नई डिश बनाने की कोशिश करें तो? एक शख्स ने ऐसा किया तो बड़ी संख्या में लोगों ने नाराजगी जताई है। realfoodler नाम के शख्स ने चीजी गुलाब जामुन पिज्जा बना दिया है।

'फूडलर' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस नए डिश का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "भारत में पहली बार पनीर गुलाब जामुन पिज्जा।" वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Foodler (@realfoodler)

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि भाई जब दोनों का टेस्ट खराब करने के लिए इतना कुछ कर ही चुके हो तो थोड़ा सा जहर भी मिला दो। एक ने लिखा कि क्या कोई बता सकता है, मैं अपना देश छोड़कर कैसे जाऊं? एक ने लिखा कि इस डिश को बनाने वाले को सजा दी जानी चाहिए। माफी नहीं दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : Viral Photo : ये कैसी विंडो सीट है भाई? जिसको मिली उसका चकराया सिर

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नर्क में अलग से इन लोगों के लिए कढ़ाई तैयार है। गुलाब जामुन एक मीठी डिश और उसको ऐसे ही खाया जाता है। इस तरह के बकवास की जरूरत नहीं है। एक ने लिखा कि भाई अपना लोकेशन भेज दो मुझे 302 के तहत अंदर जाना है। एक ने लिखा कि मैं तो इसे देख भी नहीं पा रहा हूं, करूं तो करूं क्या?

बता दें कि वीडियो को 260k से अधिक लोग देख चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो