होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

गुलाब जामुन का बनाया पिज्जा, हैरानीजनक नतीजा, यूजर बोले-अब तो जहर मंगा ही दो

Cheesy Gulab Jamun Pizza : पिज्जा और गुलाब जामुन का अपना-अपना स्वाद होता है लेकिन कुछ लोग फ़ूड एक्सपेरिमेंट के नाम पर कई खाद्य पदार्थों को एक साथ मिक्स करते हैं। एक शख्स ने जब गुलाब जामुन का पिज्जा बना दिया तो पढ़िए लोग क्या कमेंट्स कर रहे हैं।
09:00 AM Mar 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
गुलाब जामुन पिज्जा का वीडियो वायरल
Advertisement

Cheesy Gulab Jamun Pizza : खाने पीने की चीजों पर लोग खूब एक्सपेरिमेंट करते हैं। कभी कोई बिस्किट का पकौड़ा बनाता है तो कोई समोसे में चॉकलेट की फिलिंग करता है। अब एक अजीब ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद गुलाब जामुन यूजर्स नाराज हो गए हैं। एक का कहना है कि अब देश छोड़ने वाला वक्त आ गया है, बस रास्ता नहीं मिल पा रहा है।

Advertisement

गुलाब जामुन पिज्जा देख हैरत में लोग

पिज्जा एक इटालियन डिश है और गुलाब जामुन भारतीय मिठाई है। दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन अगर कोई इन्हें मिक्स करके नई डिश बनाने की कोशिश करें तो? एक शख्स ने ऐसा किया तो बड़ी संख्या में लोगों ने नाराजगी जताई है। realfoodler नाम के शख्स ने चीजी गुलाब जामुन पिज्जा बना दिया है।

'फूडलर' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस नए डिश का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "भारत में पहली बार पनीर गुलाब जामुन पिज्जा।" वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों की तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

देखिए वीडियो

Advertisement

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि भाई जब दोनों का टेस्ट खराब करने के लिए इतना कुछ कर ही चुके हो तो थोड़ा सा जहर भी मिला दो। एक ने लिखा कि क्या कोई बता सकता है, मैं अपना देश छोड़कर कैसे जाऊं? एक ने लिखा कि इस डिश को बनाने वाले को सजा दी जानी चाहिए। माफी नहीं दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : Viral Photo : ये कैसी विंडो सीट है भाई? जिसको मिली उसका चकराया सिर

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नर्क में अलग से इन लोगों के लिए कढ़ाई तैयार है। गुलाब जामुन एक मीठी डिश और उसको ऐसे ही खाया जाता है। इस तरह के बकवास की जरूरत नहीं है। एक ने लिखा कि भाई अपना लोकेशन भेज दो मुझे 302 के तहत अंदर जाना है। एक ने लिखा कि मैं तो इसे देख भी नहीं पा रहा हूं, करूं तो करूं क्या?

बता दें कि वीडियो को 260k से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement