whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अद्भुत, देखें 'भगवान' ने कैसे बचाई बच्चे की जान? अपार्टमेंट से गिरा तो बालकनी में अटका और...

Chennai Child Viral Video : मामला चेन्नई का है, यहां एक फ्लैट की बालकनी से एक बच्चा गिर गया और प्लास्टिक शीट पर अटक गया। पड़ोसियों ने उसकी जान बचाई। वीडियो वायरल हो रहा है।
11:58 AM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
अद्भुत  देखें  भगवान  ने कैसे बचाई बच्चे की जान  अपार्टमेंट से गिरा तो बालकनी में अटका और

Chennai Child Viral Video : चेन्नई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां अपार्टमेंट की बालकनी से एक बच्चा गिर पड़ा और वह एक प्लास्टिक की शीट पर अटक गया। इसके बाद बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों की नजर बच्चे पर पड़ी तो उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपार्टमेंट के फ्लैट से गिर गया बच्चा

बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को चेन्नई के अवाडी में एक अपार्टमेंट के फ्लैट से एक बच्चा गिर गया। सात महीने का यह बच्चा बालकनी के नीचे लगे एक प्लास्टिक शीट पर अटक गया। वह सरकता हुआ नीचे की ओर आ रहा था, तभी उसके रोने की आवाज पड़ोसियों ने सुन ली।

इसके बाद बच्चे को बचाने का ऑपरेशन शुरू किया गया। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा पलास्टिक सीट पर अटका हुआ और कई लोग नीचे चादर लेकर खड़े हैं कि अगर बच्चा गिरे भी तो उसे चोट ना लगे। हालांकि जहां बच्चा अटका हुआ है, उसके नीचे वाले फ्लैट की बालकनी से कुछ लोग बच्चे को बचाते दिखाई दे रहे हैं।


एक शख्स बालकनी पर खड़ा हुआ और हाथ ऊपर कर बच्चे को पकड़ लिया। इस तरह बच्चे की जान बच गई और लोगों ने राहत की सांस ली। हालांकि यह घटना कैसे हुई, इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन वीडियो देखने के बाद लोग इसे माता-पिता की घोर लापरवाही कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : एक हफ्ते में बीन डाले इतने सिक्के कि खरीद ली TV, मेटल डिटेक्टर लेकर निकला शख्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह की लापरवाही कोई कैसे कर सकता है? एक ने लिखा कि बच्चों की देखभाल, पैदा करने से अधिक कठिन होती है। एक अन्य ने लिखा कि कहीं ऐसा तो नहीं कि मां रील बनाने में व्यस्त रही हो। एक ने लिखा कि शुक्र है कि बच्चे की जान बच गई, ऐसे पड़ोसियों पर गर्व होना चाहिए जो बच्चे की जान बचाने के लिए आगे आए। एक ने लिखा कि इस बच्चे के लिए पड़ोसी भगवान बनकर पहुंचे और जान बचाने में कामयाब हो गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो