खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते पकड़ा गया डॉक्टर, कैमरे में कैद हो गई हरकत

Doctor Objectionable Video Viral : मामला चेन्नई के एक सरकारी अस्पताल का है, जहां नर्स ने डॉक्टर की करतूत को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। मामले पर विवाद बढ़ता देख अस्पताल ने कहा कि हम मामले की जांच करवा रहे हैं लेकिन अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है।
11:01 AM Jun 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Doctor Objectionable Video Viral : चेन्नई के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। डॉक्टर, नर्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि इसका वीडियो भी है, जिसे पेन ड्राइवर के जरिए मीडिया चैनलों तक पहुंचाया जा रहा है। डॉक्टर का वीडियो और फोटो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया और आनन-फानन में जांच कराने का बात कही जा रही है।

Advertisement

कैमरे में कैद डॉक्टर की करतूत 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला सरकारी रोयापेट्टा अस्पताल का है और वीडियो में दिखाई दे रहे शख्स की पहचान डॉ. सुब्बैया शानमुगम के रूप में हुई है। नर्स को लेकर कहा जा रहा है कि वह ऑपरेशन थियेटर में काम करती थी। डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तो नहीं हुआ है लेकिन कई मीडिया चैनल्स तक डॉक्टर की करतूत पहुंचा दी गई है।

वीडियो के संबंध में जब अस्पताल से सवाल पूछा गया तो जवाब मिला कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है लेकिन अस्पताल की तरफ से मामले की जांच करवाई जा रही है। बताया गया कि वीडियो 14 जून को ही अस्पताल से जुड़े लोगों के पास पहुंच गया था या मामला संज्ञान में आया था।


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल की नर्सों ने बताया कि घटना करीब दो महीने पहले हुई थी। ऑपरेशन के बाद डॉ. सुब्बैया शानमुगम नर्सों के ड्रेसिंग रूम में घुस गए और ऑपरेशन के दौरान सहायता करने वाली नर्स का यौन उत्पीड़न किया। जिस नर्स के साथ डॉक्टर ने ये हरकतें की, वह इस बारे में बोल नहीं पाई। हालांकि उसने इसके बारे में साथी नर्सों को जानकारी दी और रो पड़ी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : समुद्र किनारे इश्क फरमाना पड़ा भारी, प्रेमी के सामने लहरों के साथ बह गई प्रेमिका

इसके बाद नर्सों ने शिकायत करने की योजना बनाई लेकिन उनके पास डॉक्टर के खिलाफ कोई सबूत नहीं था। ऐसे में उन्होंने चेंजिंग रूम में कैमरा रखने का फैसला किया। चेंजिंग रूम में बिना किसी को बताए एक फोन रख दिया गया, जिसमें डॉक्टर की करतूत रिकॉर्ड हो गई। अब इस वीडियो की वजह से डॉक्टर के खिलाफ जांच हो रही है। हालांकि ये डॉक्टर पहले भी विवादों में रह चुका है, इससे पहले इस पर आरोप था कि इसने अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला के दरवाजे में पेशाब कर दिया था।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement