whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओ भाई! इस कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी कार और बाइक, Boss बोला- जो चाहो ले लो, लेकिन...

Company Gifted Employees Cars And Bikes : चेन्नई की एक कंपनी के कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले हो गई है। टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक उपहार के तौर पर देने का फैसला किया है।
07:59 AM Oct 13, 2024 IST | Avinash Tiwari
ओ भाई  इस कंपनी ने कर्मचारियों को गिफ्ट में दी कार और बाइक  boss बोला  जो चाहो ले लो  लेकिन

Company Gifted Employees Cars And Bikes : चेन्नई के कंपनी के लोगों की लॉटरी लग गई है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को कार और बाइक गिफ्ट करने का फैसला किया है। 50 से अधिक कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले हो गई है। गिफ्ट में कुछ कारें मारुति सुजुकी की तो कुछ हुंडई की भी दी जाएंगी। इतना ही नहीं, इस लिस्ट में मर्सिडीज बेंज का भी नाम शामिल है। कार और बाइक गिफ्ट देने के फैसले पर कंपनी के MD ने क्या कहा है?

Advertisement

चेन्नई में मौजूद कंपनी डिटेलिंग सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को 28 कारें और 29 बाइक उपहार के तौर पर देने का फैसला किया है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि कंपनी के मेहनती कर्मचारियों का मनोबल बना रहे हैं और प्रोडक्शन में बढ़ोत्तरी हो। डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी 2005 में शुरू हुई थी और स्ट्रक्चरल स्टील डिजाइन और डिटेलिंग क्षेत्र में काम करती है।

मीडिया से बात करते हुए, कंपनी के MD श्रीधर कन्नन ने कहा कि कर्मचारियों की कड़ी मेहनत को पहचानना चाहिए और उनकी सराहना करनी चाहिए। कर्मचारियों को उनके प्रदर्शन और कंपनी से जुड़ने के समय के आधार पर चुना गया है। कंपनी के MD ने कहा कि कर्मचारियों ने मेहनत की है, उनकी उपलब्धि पर कोई शक नहीं है। कंपनी के MD ने कहा कि अगर किसी कर्मचारी को कंपनी की तरफ से दी गई कार के अलावा कोई कार लेनी है तो ले सकते हैं लेकिन बाकी का पेमेंट उन्हें करना होगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : OMG! दिन दहाड़े ही लूट ली गई ट्रेन, चौंकाने वाला वीडियो हो रहा वायरल

Advertisement

कंपनी की तरफ से बताया गया कि हम उन उम्मीदवारों का चयन करते हैं जो अत्यधिक मेहनती होते हैं और उनके लिए कार या बाइक खरीदना एक सपने जैसा होता है। हम कर्मचारियों को बाइक उपहार में देते रहे हैं और 2022 में हमने अपने दो वरिष्ठ सहयोगियों को कार गिफ्ट में दी थी। हमने आज 28 कारें उपहार में दी हैं। उनमें से कुछ मारुति सुजुकी, हुंडई, मर्सिडीज बेंज भी हैं। टीम डिटेलिंग सॉल्यूशंस कंपनी अपने कर्मचारियों को विवाह में भी हेल्प करती है। कर्मचारी की शादी पर कंपनी एक लाख की सहायता देती है।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सॉफ्टवेयर SDS/2 और टेक्ला स्ट्रक्चर के साथ इंजीनियरों की टीम स्टील डिटेलिंग में बहुत अव्वल है। बताया गया कि कंपनी ने पिछले सालों में पॉवर प्लांट, बड़े परिसरों, स्टेडियम, कन्वेयर, अस्पतालों और स्कूलों जैसे 150 से अधिक प्रोजेक्ट पूरे किए हैं। कंपनी संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में भी काम करती है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो