whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाजपा की जीत के लिए देवी मां को काटकर चढ़ा दी उंगली, बोला- और खुशी होती अगर...

Chhattisgarh News : मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का है, यहां एक शख्स ने भाजपा की जीत के लिए एक उंगली काटकर माता को चढ़ा दी। हैरानी की बात ये है कि ये शख्स भाजपा से जुड़ा नहीं है।
03:24 PM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
भाजपा की जीत के लिए देवी मां को काटकर चढ़ा दी उंगली  बोला  और खुशी होती अगर

Chhattisgarh News : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं, NDA की सरकार बनने जा रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। चुनाव नतीजों को लेकर कई तरह की शर्तें लगी थीं और कई तरह की मन्नतें मांगी गईं थीं। इसी तरह छत्तीसगढ़ के एक शख्स ने भाजपा के पक्ष में नतीजे आने के लिए अपनी उंगली ही काटकर चढ़ा दी।

भाजपा की जीत के लिए काट दी उंगली

मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले का है, गांव डीपाडीह के रहने वाले दुर्गेश पाण्डेय नाम के शख्स ने बाएं हाथ की तर्जनी अंगुली काट दी। उन्होंने इसे काटकर मंदिर में चढ़ा दिया। पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वह चाहते हैं कि भाजपा की तीसरी बार सरकार बनें। इसीलिए अपनी उंगली काटकर माता को चढ़ा दी और बीजेपी की जीत की मन्नत मांगी।

कटी उंगली लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स 

इतना ही नहीं, दुर्गेश ने उंगली काटने के बाद पूजा पाठ भी किया और फिर अपनी कटी हुई उंगली लेकर अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल में डॉक्टर ने शख्स की कटी हुई उंगली का इलाज किया। हालांकि कटी गई उंगली को जोड़ा नहीं जा सका लेकिन घाव का इलाज किया गया, जो अब ठीक होने के करीब है।

यह भी पढ़ें :रावण से युद्ध के लिए राम जी अयोध्या वालों को ले गए होते तो.. भाजपा की हार पर भड़के हनुमान गढ़ी के महंत

सबसे हैरानी की बात ये है कि पेशे से किसान दुर्गेश ना तो भाजपा से जुड़े हैं और ना भाजपा के सदस्य हैं लेकिन भाजपा के हिंदुत्व वाले विचारों से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने लोगों को भाजपा के विरोध में चर्चा करते सुना, कांग्रेस के नेताओं और प्रवक्ताओं की बातों को सुनकर वह निराश हो गए, इसके बाद उन्होंने माता से मन्नतें मागने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें : क्या डिप्टी PM बनेंगे नीतीश कुमार? जान लें कितना पावरफुल होता है ये पद; देश को अब तक कितने मिले उप-प्रधानमंत्री

4 जून को नतीजे सामने आए लेकिन तीन जून को ही दुर्गेश डीपाडीह के सामंत सरना अकेले गए। जहां मौजूद मां काली की प्रतिमा की पूजा अर्चना की। दुर्गेश ने बताया कि लोगों की इस मंदिर में गहरी आस्था है और लोगों की मनोकामनाएं पूरी होती हैं। यही वजह है कि मैंने भी यहां मन्नत मांगी और मेरी मन्नत पूरी हुई। मुझे और खुशी होती अगर भाजपा 400 पार हो जाती।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो