whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: बिना हेलमेट स्कूटर चलाने पर ट्रोल हुई बच्ची, यूजर्स ने पिता को बताया लापरवाह

Video: सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोगों के कई वीडियो वायरल होते हैं। जिनको देखकर कभी-कभी लगता है कि इस तरह के काम करने की उनकी उम्र है क्या? ऐसा ही एक नया वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।
12:47 PM Oct 23, 2024 IST | Shabnaz
video  बिना हेलमेट स्कूटर चलाने पर ट्रोल हुई बच्ची  यूजर्स ने पिता को बताया लापरवाह

Video: कई महीने पहले एक 17 साल के लड़के ने अपनी गाड़ी से एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसमें दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मौत हो गई थी। इस मामले पर काफी बवाल हुआ, नाबालिग की ड्राइविंग को लेकर आक्रोश का माहौल बन गया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह स्कूटी चलाती दिख रही है। इस वीडियो में लड़की के पीछे उसके पिता भी बैठे दिख रहे हैं। ये वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है। हालांकि ये वीडियो यूजर्स को पसंद नहीं आ रहा है।

Advertisement

स्कूल की ड्रेस में बच्ची ने चलाई स्कूटी

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक बच्ची अपने पिता के साथ स्कूटी पर नजर आ रही है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि ये स्कूल से वापस आ रही है। इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने इसे कैप्शन दिया 'छत्रपति संभाजीनगर से चौंकाने वाली तस्वीर'। इस वीडियो के वायरल होने की वजह ये है कि यहां पर बच्ची स्कूटी ड्राइव कर रही है। इस दौरान न तो उस बच्ची ने हेलमेट पहन रखा है और न ही उसके पिता ने। बच्ची के पीछे बैठे पिता काफी खुश नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Video: ट्रेन के AC कोच में जहरीला सांप, देखकर यात्री गए कांप, जानें क्या बोला रेलवे?

Advertisement

Advertisement

वीडियो देख लोगों का फूटा गुस्सा

इस वीडियो के सामने आने के बाद बहुत से यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं। कई ने इसे पिता की लापरवाही बताया। एक यूजर ने लिखा 'कृपया अपने बच्चे से नफरत न करें। माता-पिता को जिम्मेदार होने की जरूरत है। दूसरा लिखता है 'इसी की वजह से इतने हादसे होते हैं। एक ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि यह किस तरह की पेरेंटिंग है? तीसरे ने सेफ्टी पर सवाल उठाते हुए लिखा हेलमेट कहां है सर? न खुद पहनना न बेटी को पहनना है। हालांकि, दूसरी तरफ कुछ लोगों इस वीडियो को अपना प्यार भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Viral Video: न कोई डांस, न कोई अदाएं; ऐसा क्या किया कि चंद घंटों में मिले करोड़ों व्यूज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो