whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गंदे कपड़े, खराब बाल लेकिन आवाज....भाई साहब कमाल है, 'ओ सजनी रे' गाना गा रहे बच्चे का वीडियो वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में बच्चा फटी ढोल बजाते हुए 'ओ सजनी रे' गाना गा रहा है! बच्चे की आवाज सुनकर लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।
04:07 PM Jul 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
गंदे कपड़े  खराब बाल लेकिन आवाज    भाई साहब कमाल है   ओ सजनी रे  गाना गा रहे बच्चे का वीडियो वायरल

Viral Video : सोशल मीडिया के जरिए कई टैलेंटेड लोगों को पॉपुलैरिटी मिली और वह फर्श से अर्श तक पहुंच गए। ऐसे कई उदाहरण मौजूद है। टैलेंटेड लोगों को सोशल मीडिया पर सराहा जाता है। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का सड़क किनारे बैठकर गाना गा रहा है। गाना गा रहे लड़के की आवाज सुनकर लोग तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्चा गाना गा रहा है। सड़क किनारे बैठकर फटी हुई ढोल को बजाते हुए इस बच्चे ने 'ओ सजनी रे' गाना गया। जिसे सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो गए। इस बच्चे की सुरीली आवाज की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

गंदे कपड़े, खराब बाल लेकिन आवाज....भाई साहब कमाल है 

वीडियो में दिखाई दे रहे बच्चे के कपड़े गंदे हैं, बाल अव्यवस्थित हैं। साफ पता चल रहा है कि वह गरीब परिवार से है लेकिन उसकी आवाज में जादू है। सोशल पर तमाम लोग इसकी आवाज पर फिदा हो गए। वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बहुत सुंदर है। हुनर सड़कों पर दिखता है किस्मत महलों में राज करती है।

यह भी पढ़ें : इस डिलीवरी बॉय की कमाई देख छोड़ देंगे नौकरी! IT इंजीनियर्स से भी अधिक है सैलरी

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नेता कहीं और ध्यान दे रहे हैं, देश की असली गरीबी सड़कों पर घूम रही है। एक अन्य ने लिखा कि बहुत ही अच्छा लगा, भगवान इन पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखें। एक अन्य ने लिखा कि टैलेंट तो ऐसे बहुत से बच्चों में है लेकिन कोई ध्यान देने वाला नहीं है कि ये भी अपना गुजारा आराम से चला सके।

यह भी पढ़ें : गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार का एक्सक्लूसिव वीडियो, तीन हजार दो, कमरा-लड़की दोनों साथ लो

एक ने लिखा कि अगर इसको ट्रेनिंग दी जाए तो ये एक अच्छा सिंगर बन सकता है। एक ने लिखा कि इन बच्चों का वीडियो दिखाकर सरकार से सवाल पूछा जाना चाहिए कि क्या ये भी रोजगार है? आखिर बच्चे इस स्थिति में क्यों है? एक अन्य ने लिखा कि ये आने वाले समय में देश का फेमस सिंगर हो सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो