whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अमीरों से शादी करने के टिप्स देखकर कमाती है 163 करोड़ रुपये, जानें क्यों कर दिया गया बैन

Chinese Relationship Influencer : चीन की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इस बात की सलाह देती है कि अमीरों से शादी कैसे करें? सलाह देकर ये लड़की साल भर में लगभग 167 करोड़ रुपये की कमाई की है।
04:53 PM Jul 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
अमीरों से शादी करने के टिप्स देखकर कमाती है 163 करोड़ रुपये  जानें क्यों कर दिया गया बैन

Chinese Relationship Influencer : जिंदगी में ऐसे कई मौके आते हैं, जब हमें किसी के सलाह की जरूरत होती है। वो भी ऐसे इंसान की सलाह चाहिए होती है, जिस पर हम भरोसा कर सकें। हालांकि अब ऐसे भरोसेमंद लोगों की बहुत कमी है। एक महिला ने इसे ही अपना पेशा बना लिया और अब वह लोगों को सलाह देने के बदले पैसे लेती है। लोगों को सलाह देकर ये महिला साल भर में करीब 163 करोड़ रुपए की कमाई करती है।

क्यू क्यू नाम की लड़की चीन की सबसे विवादित हस्तियों में एक है। वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है जो कथित तौर पर डेटिंग और पैसे के बारे में सलाह देती है। सोशल मीडिया पर वह "क्यूकू बिग वुमन" के नाम से प्रसिद्ध है लेकिन उसका नाम 'ले चुआनकू' है। बताया गया कि वह पहले गायिका थी लेकिन बाद में वह रिलेशनशिप इन्फ्लुएंसर बन गई।

अमीर पति की  तलाश के बारे में सलाह देती है ले चुआन

पिछले वर्ष अगस्त महीने में सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान वह एक लड़की के सवालों के जवाब देने के बाद खूब चर्चित हो गई थी। ले चुआनकू लोगों को यह भी सलाह देती है कि अमीर पति या प्रेमी की तलाश कैसे करें, उनसे शादी कैसे करें। अपने वीडियो में वो यह भी बताती है कि सभी रिश्ते लाभ लेने और देने के लिए ही हैं। हर चीज से अपना लाभ बढ़ाने और खुद को सशक्त बनाने के बारे में सोचना चाहिए।


चुआनकू अपनी बात को कोड वर्ड में करती है, जैसे विवाहित होने को "किले के अंदर", धन को "चावल" और गर्भावस्था को "गेंद ले जाने" कहती है। इतना ही नहीं, लाइव-स्ट्रीम के दौरान एक सलाह के लिए 12,945 रुपये चार्ज करती है। इसके साथ ही 'मूल्यवान रिश्ते' या महत्वपूर्ण रिश्ते के बारे में सलाह देने के लिए वह 43,179 रुपये फीस लेती है। अगर किसी व्यक्तिगत सलाह लेनी है तो इसके लिए 1,16,927 रुपये लेती है।

यह भी पढ़ें : कलेक्ट्रेट की सीढ़ियों पर बनाई डांस की रील, कलेक्टर ने लिया बहुत बड़ा एक्शन; कंटेंट क्रिएटर्स पर पड़ेगा सीधा असर

कई बार चुआनकू ऐसे सलाह देती है, जिस पर बवाल खड़ा हो जाता है। कुछ समय पहले ही उसे चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो से प्रतिबंधित कर दिया गया था। सोशल मीडिया के आलावा चुआनकू कई वर्कशॉप और सेमिनार का आयोजन किया, जिसके जरिए उसने लोगों को डेटिंग करने के गुण सिखाए। इतना ही नहीं, AI की मदद से भी उसने अपने इस काम को बढ़ाने की कोशिश की है। अब यह पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो