whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

चीन में अचानक होने लगी 'अंडरवियर की बारिश', क्यों सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड हुआ "underwear crisis"?

Chongqing Underwear Crisis : चीन में एक अजीब घटना हुई है, यहां आसमान से 'अंडरवियर' की बारिश हुई है। आइये आइये जानते हैं कि आखिर अंडरवियर की बारिश कब और कैसे शुरू हुई।
03:36 PM Sep 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
चीन में अचानक होने लगी  अंडरवियर की बारिश   क्यों सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड हुआ  underwear crisis

Chongqing Underwear Crisis : चीन में उस वक्त लोग हैरान रह गए जब आसमान से अचानक अंडरवियर की बारिश होने लगी। आसमान में अंडरवियर ही अंडरवियर दिखाई दे रहे थे। इसे "9/2 चोंगकिंग अंडरवियर संकट" नाम दिया गया है। आखिर आसमान में अचानक इतने अंडरवियर कहां से आ गए? आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।

Advertisement

चीन के एक शहर में 2 सितंबर को अचानक आसमान में अंडरवियर या इनरवियर उड़ते दिखाई दिए। चोंगकिंग शहर के लोगों के अंडरवियर बालकनी से उड़ गए। बताया जा रहा है कि तेज हवा के चलते अंडरवियर आसमान में उड़ते दिखाई दिए। चीनी सोशल मीडिया पर ऐप इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो शेयर किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि चोंगकिंग शहर में भीषण गर्मी पड़ रही है। स्कूल की छुट्टी कर दी गई है और लोगों को गर्मी से बचने की सलाह दी जा रही है। गर्मी से थोड़ी राहत मिल सके, इसके लिए अधिकारियों ने कृत्रिम रूप से बारिश कराने का फैसला किया था। यह सभी चल ही रहा था कि अचनाक तेज हवाएं चलने लगीं और आसमान में अंडरवियर ही अंडरवियर दिखाई दिए।

Advertisement

आसमान में इतने अंडरवियर कहां से आए?

दरअसल चीन में अधिकतर लोग नहाने के बाद अपना अंडरवियर खुद हाथों से साफ करते हैं और सूखने के लिए बॉलकनी या खुले में ही फैला देते हैं। एक दिन अचानक तेज हवाएं चली और ये अंडरवियर उड़ने लगे। इनकी संख्या इतनी अधिक थी कि हर तरफ सिर्फ अंडरवियर ही अंडरवियर दिखाई दे रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नहाती महिलाओं के1000 वीडियो कैमरे में कैद, चाइल्ड पोर्नोग्राफी में भी फंसा है आरोपी

क्या बोले अधिकारी?

रिपोर्ट्स की मानें तो कृत्रिम बारिश करा रहे अधिकारियों का कहना है कि कृत्रिम बारिश और तेज हवाओं का आपस में कोई लेना देना नहीं है। दक्षिण-पश्चिमी चीन में भीषण गर्मी पड़ रही है, तापमान 43 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। इसके बाद  कृत्रिम बारिश कराने का फैसला लिया गया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो